IPL 2020: RCB के प्रैक्टिस सेशन में क्या कुछ होता है, VIDEO में देखें एकदम करीब से

बीसीसीआई ने यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का शेड्यूल जारी कर दिया है। इसके हिसाब से परंपरा के अनुसार ही इस बार टूर्नामेंट के आगाज मैच में पिछले बार की फाइनलिस्ट टीमें आमने-सामने होंगी। इस दौरान चार बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस का सामना तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे फ्रेंचाइजी टीमों की प्रैक्टिस की रफ्तार बढ़ती जा रही है। आईपीएल टीमों की सोशल मीडिया टीमें भी पूरे जोर-शोर में अपनी टीम के प्रैक्टिस के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस कड़ी में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रैक्टिस मैच के दौरान खिलाड़ियों की बातें साफ सुनी जा सकती हैं।

आरसीबी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान आरसीबी टीम के खिलाड़ियों के बीच एक प्रैक्टिस खेला जा रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली, पार्थिव पटेल, एबी डिविलियर्स, उमेश यादव, और क्रिस मौरिस को देखा जा सकता है। वीडियो में पार्थिव के पास एक माइक है जिसमें वो कई क्रिकेटरों से बात कर रहे हैं। वीडियो में बल्लेबाजी कर रहे देवदत्त पड्डीकल को पार्थिव पटेल सलाह भी दे रहे हैं कि एबी डिविलियर्स से बात करते रहो और उनसे टिप्स भी लो। यह चार मिनट का काफी बड़ा वीडियो है। वीडियो में विराट कोहली भी बैटिंग करते नजर आ रहे हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की टीम का अभियान 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से शुरू होगा जबकि टीम का आखिरी लीग मैच 2 नवंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा। विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी टीम ने अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है, लेकिन टीम इस बार खिताब का यह सूखा जरूर खत्म करना चाहेगी।

यहां देखें RCB का पूरी टीम-

RCB Squad 2020: विराट कोहली (कप्तान), मोहम्मद सिराज, क्रिस मोरिस, जोश फिलिप, मोइन अली, एरन फिंच, एबी डिविलियर्स, शहबाज अहमद, पार्थिव पटेल, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, इसुरु उडाना, डेन स्टेन, पवन नेगी, देवदत्त पड्डीकल, शिवम दुबे, उमेश यादव, गुरुकीरत मान सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, पवन देशपांडे, एडम जाम्पा।