Ganapath First Look: दिशा पाटनी को पसंद आया टाइगर श्रॉफ का दमदार लुक, किया यह कॉमेंट

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने दिवाली से पहले अपने फैन्स को खास तोहफा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म गणपत से अपना फर्स्ट लुक शेयर शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। सेलेब्स से लेकर फैन्स तक फिल्म में टाइगर के नए अवतार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, दिशा पाटनी ने भी टाइगर के पोस्ट पर कॉमेंट किया है।

मोशन पोस्टर में देखा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ एक बड़ी चेयर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उनके आसपास शहर की पूरी बिल्डिंग्स में आग लगी हुई है। टाइगर की शर्ट के बटन खुले हुए हैं, जिससे उनकी दमदार मस्युलर बॉडी दिख रही है। उन्होंने अपन हाथ में एक जलती हुई सिगरेट पकड़ रखी है। वीडियो के बैकग्राउंड से टाइगर श्रॉफ की आवाज आ रही है। वह कहते हैं, ‘जब अपन डरता है न तो अपन बहुत मारता है।’

मोशन पोस्टर शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा, ‘यारों का यार हूं दुश्मनों का बाप हूं। प्रेजेंट है गणपत का फर्स्ट लुक।’ टाइगर श्रॉफ के इस पोस्ट पर दिशा पाटनी ने कॉमेंट करते हुए लिए लिखा, हॉट।

बता दें कि इस फिल्म गणपत का निर्देशन विकाल बहल कर रहे हैं। इससे पहले वह सुपर 30 और क्वीन जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की शूटिंग साल 2021 से शुरू होगी और यह 2022 में रिलीज होगी। वासु भगनानी, विकास बहल और दीपशिखा देशमुख इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।