Drug Case: NCB ने बढ़ाया जांच का दायरा, अब Shraddha Kapoor और Sara Ali Khan का नाम आया सामने- जल्द होगी पूछताछ

मुंबई : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच का दायरा और ज्यादा बढ़ा दिया है। ड्रग्स सप्लायर से पूछताछ के बाद एनसीबी कुछ और लोगों को पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है इसकी जानकारी  सूत्रों ने आज दी।

सूत्रों ने कहा कि एनसीबी अब बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुलप्रीत कौर, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सिमोन को इसी हफ्ते नोटिस भेजेगी। यह नोटिस पूछताछ के लिए भेजा जाएगा। ड्रग्स तस्करों से पूछताछ में इनका नाम सामने आया है। सारा और श्रद्धा दोनों सुशांत सिंह के साथ फिल्में कर चुकी हैं।    

ड्रग्स मामले में सारा अली खान, रकुलप्रीत कौर, श्रद्धा कपूर और सिमोन को इसी हफ्ते नोटिस भेजेगी NCB : सूत्र

दूसरी तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने श्रुति मोदी और जया शाह को आज नोटिस देकर पूछताछ के लिए तलब किया है। सूत्रों के मुताबिक, इनकी जांच पड़ताल के बाद बड़ी एक्ट्रेस को शाम को नए समन जारी किए जाएंगे।

रिपोर्टों में लोगों ने आरोप लगाया है कि इस फॉर्म हाउस पर कुछ गतिविधियां होती थीं। लोगों का कहना है कि इस फॉर्म हाउस पर शायद ड्रग की पार्टियां आयोजित होती थीं। एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि एनसीबी के बॉलीवुड के दो नाम आ चुके हैं। इन दोनों अभिनेत्रियों का कनेक्शन सुशांत के साथ रह चुका है। दोनों ने अभिनेता के साथ फिल्में की हैं और दोनों में अच्छी दोस्ती है। 

बताया जाता है कि फिल्म ‘छिछोरे’ के सफल हो जाने के बाद इसकी पार्टी सुशांत सिंह के फॉर्म हाउस पर रखी गई थी जिसमें श्रद्धा कपूर भी आई थीं।