BIGG BOSS: ये हैं अब तक के सीजन के सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स

सलमान खान का शो बिग बॉस 14 शुरू होने वाला है। फैन्स इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। यह तो आप सब जानते ही हैं कि हर बार इस शो में कोई न कोई विवादित कंटेस्टेंट जरूर होता है। तो चलिए बताते हैं आपको अब तक के सीजन्स के सबसे विवादित कंटेस्टेट्स।

कमाल राशिद खान

बिग बॉस सीजन 3 के कंटेस्टेंट रहे कमाल राशिद खान सबसे विदादित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वो जब शो में थे तो गलत भाषा का इस्तेमाल करते थे। इस वजह से कई बार उनकी बहस सलमान खान से भी हुई। शो में उनकी और कंटेस्टेंट रोहित वर्मा की लड़ाई  काफी सुर्खियों में रही थी जब केआरके ने रोहित पर बॉटल फेंक दी थी और वो शमिता को लग गई थी।

डॉली बिंद्रा

बिग बॉस के सीजन 4 की सबसे ज्यादा विवादित कंटेस्टेंट रही हैं डॉली बिंद्रा। शो के दौरान डॉली ने मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी के साथ काफी लड़ाई की थी। डॉली हर छोटी बात पर कंटेस्टेंट्स से लड़ने लगती थीं।

इमाम सिद्दीकी

बिग बॉस के सीजन 6 के कंटेस्टेंट रहे इमाम सिद्दीकी हमेशा बाकी कंटेस्टेंट्स से लड़ते थे। इतना ही नहीं वह तो सलमान खान तक को लेकर कमेंट करते थे।

प्रियंका जग्गा

बिग बॉस 10 में प्रियंका जग्गा हर किसी से लड़ाई करती थीं। दूसरे घरवाले इससे इतने परेशान हुए कि उन्होंने पहले ही एलिमिनेशन राउंड में प्रियंका को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। हालांकि, बाद में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, लेकिन वह तब भी सभी को परेशान कर देती थीं।

स्वामी ओम

वहीं इसी सीजन में स्वामी ओम ने भी सभी को परेशान कर दिया था। स्वामी ने एक कंटेस्टेंट पर यूरिन तक फेंक दिया था जिसके बाद उन्हें शो से निकाल दिया था।

जुबेर खान

बिग बॉस 11 के सबसे विवादित कंटेस्टेंट थे जुबेर खान। जुबेर ने तो पहले ही दिन से सबको परेशान कर दिया था। वह कई बार फीमेल कंटेस्टेंट्स से गलत भाषा में बात करते थे। उनकी हरकतों की वजह से उन्हें शो से बाहर निकाल दिया था।