70 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

शाहजहांपुर। मिर्जापुर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात एक युवक ने 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वृद्धा मानसिक मंदित बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी रजनेश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक नशा करने का आदी बताया जा रहा है।
क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बुजुर्ग महिला मंगलवार रात अचानक घर से गायब हो गई थी। उसके बेटे उसे रातभर ढूंढते रहे, लेकिन वह नहीं मिली। बुधवार सुबह पांच बजे महिला एक खेत में बेहोशी की हालत में मिली। साड़ी में खून से लथपथ थी। महिला के बेटों ने पास से ही आरोपी रजनेश को पकड़ लिया। उसके कपड़ों पर भी खून के निशान थे। आरोपी ने वृद्धा के साथ दुष्कर्म की बात कबूल की है।
आरोपी रात में महिला को घर से उठाकर खेत में ले गया था, जहां उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता के बेटे ने मिर्जापुर थाने की पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को जरीनपुर सीएचसी भेजा है। हालत गंभीर होने के कारण वृद्धा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। एसपी एस. आनंद ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed