रोड रेज: युवक ने शख्स को गाड़ी से कुचला, 4 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा से रोड रेज की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति ने बहस के बाद एक शख्स को अपनी कार से कुचल दिया। ये जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने कार चालक नवीन अवाना समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी नोएडा स्थित एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय के छात्र हैं। उनकी कार को भी जब्त कर लिया गया है।

ग्रेटर नोएडा में एक्सप्रेस-वे पर आरोपियों और पीड़ित के बीच तब बहस छिड़ गई, जब आरोपियों की कार पीड़ित दिवाकर मोटवानी के वाहन से गलती से टच हो गई। एक शख्स ने पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे आरोपियों ने मोटवानी को अपनी कार से कुचलकर मारने की कोशिश की। युवक को मारने के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

इस घटना में मोटवानी को गंभीर चोटें आई और उन्हें कैलाश अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है और डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है। नोएडा पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की है और व्यक्ति को मारने की कोशिश करने वाले 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम वीडियो में देख सकते हैं कि एक आई-20 कार पहले पीछे आई और फिर पीड़ित को टक्कर मारने के बाद कार शख्स के उपर से गुजर गई। इसके बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया।” वीडियो शुक्रवार रात का है। इस घटना को रात करीब 1.30 बजे महामाया फ्लाईओवर के पास रिकॉर्ड किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “नवीन अवाना जो कार चला रहा था उसे उसके दोस्तों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed