उत्कृष्ट कार्य करने वाले हरबो ग्लोबल के कार्यकर्ताओं को किया गया सम्मानित
क्राइम फ्लैश न्यूज

डी एन कुशवाहा

मोतिहारी पूर्वी चंपारण- स्थानीय बरियारपुर मोतिहारी स्थित हरबो
ग्लोबल के तत्वाधान में मिशन 20 के सौजन्य से सम्मान समारोह हरबो गोग्लोबल के ब्रांच ऑफिस चीनी मिल रोड बरियारपुर मोतिहारी में हर्षोल्लास के साथ किया गया। इस समारोह में कंपनी के दर्जनों साथियों को पुरस्कृत किया गया। जिन्होंने स्वस्थ भारत शिक्षित भारत समृद्ध भारत के क्षेत्र में अपना उत्कृष्ट योगदान दिया था।जिसमें मुख्य रूप से श्री बलवंत सिंह ने पूरे जनवरी माह में आज के सिकंदर कार्यक्रम में सबसे ज्यादा बार सिकंदर बनकर विजेता बने। तत्पश्चात कंपनी श्री सिंह को खूबसूरत सा स्मार्ट वॉच से नवाजने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस मौके पर श्री सिंह ने कहा कि समाज के सभी वर्गों को युवा साथी को कंपनी के मुख्य धारा से अवगत कराने का कार्य करूंगा, ताकि मुझे राष्ट्रीय स्तर का पुरस्कार मिल सके।
पूरे जनवरी माह में कंपनी का विशिष्ट क्लब ग्लोबल क्लब में धर्मेंद्र कुमार ने अपना स्थान सुरक्षित किया। तत्पश्चात श्री कुमार को भी कंपनी ने डिनर सेट से नवाजा। श्री कुमार ने भी अपनी उपलब्धियों को कंपनी के सभी साथियों के साथ विस्तार से साझा किया। वही प्रमोद प्रसाद व रंजन कुमार सिंह, को डायरी और कलम से नवाजा गया।
डॉ अनीता जी, डॉक्टर भुनेश प्रसाद, श्रीमती लालसा देवी जी को खूबसूरत सा हॉट पॉट से नवाजा गया। श्याम किशोर कुमार को थरमस से नवाजा गया
बलवंत सिंह को रूम हीटर से नवाजा गया। राम पुकार प्रसाद को हेल्थ केयर प्रोडक्ट4200, mrp से नवाजा गया।
शुभम कुमार, रंजन कुमार सिंह, चंद्रभान सिंह, नरेंद्र कुमार सिंह, कृष्ण कांत प्रसाद को सूट लेंथ से नवाजा गया।उक्त कार्यक्रम का संचालन लोकनाथ कुमार ने किया।मौके पर कंपनी के संस्थापक आदरणीय विरेंद्र कुमार सिंह, शिक्षा विभाग भारत स्काउट गाइड के जिला संगठन आयुक्त धर्मेंद्र कुमार सिंह, हरसिद्धि उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक अनिल प्रसाद, डायनेमिक लीडर प्रमोद कुमार, अरविंद कुमार, ऑफिस इंचार्ज रवि कुमार, राजकुमार, धर्मेंद्र कुमार तथा चुन्नू कुमार सहित अन्य सम्मानित सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed