पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी जी का हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 86 वां जन्म दिवस

अपने पिता के जन्मदिन पर बिहार के पंचायती राज्य मंत्री सम्राट चौधरी ने बिहार का विकास करने का किया वादा
क्राइम फ्लैश न्यूज

डी एन कुशवाहा

मुंगेर – पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी जी का हर्षोल्लास के साथ 86 वां जन्मदिन द इंटरनेशनल स्कूल पार्वती नगर तारापुर मुंगेर के मैदान में मनाया गया। इस अवसर पर किसान मजदूर की समस्याओं पर परिचर्चा के क्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए शकुनी चौधरी जी के पुत्र व बिहार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने अपने पिताजी के तारापुर का अधूरा कार्य पूरा करने का वादा किया। उन्होंने कहा कि
शकुनी बाबू ने सुल्तानगंज से तारापुर संग्रामपुर बेलहर होते हुए देवघर तक रेल लाइन का प्रयास किया था। जिसको शीघ्र पूरा कराने का प्रयास किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बहुत समय पहले इंडो नेपाल समझौता हुआ था जिसके तहत सुल्तानगंज अगवानी घाट के बीच गंगा पर ब्रिज का निर्माण होना था, लेकिन कतिपय कारणों से नहीं बन पाया।उस पुल का काम कराकर जून 2022 तक चालू करा दिया जाएगा।और सुल्तानगंज से फोरलेन सड़क का भी निर्माण किया जाएगा।
अंत में उन्होंने बिहार की जनता को विश्वास दिलाया कि बिहार की जनता जिन्होंने मेरे समस्त परिवार को सम्मान देने का काम किया है मैं सदा उनके लिए खड़ा रहूंगा। इस अवसर पर पूर्व मंत्री अर्जुन मंडल, पूर्व विधायक गणेश पासवान, तारापुर प्रखंड प्रमुख पिंकू मेहता,विनय सिंह, रविंद्र सिंह कल्लू जी, जिला पार्षद श्रीमती विंध्या चौधरी, कुमार प्रणय,डाॅ दिलीप रंजन,राम अवतार मंडल, श्रीमती साधना देवी, विद्यालय के प्रधानाचार्य तथा शिक्षक गण सहित हजारों की तादाद में ग्रामीण एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।
उक्त आशय की जानकारी तारापुर से लौटकर बिपिन कुशवाहा ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *