बसुधा केंद्र में घुसकर अपराधियों ने संचालक को मार दी गोली, इलाज के लिए ले जाया जा रहा था रेफरल अस्पताल जहा रास्ते में ही हो गई दर्दनाक मौत हुई मौत

मुजफ्फरपुर सकरा से राहुल कुशवाहा की रिपोर्ट

इस वक्त मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर आ रही है जहां CM नीतीश अपनी समाज सुधार अभियान में पहुंचे है वहीं दूसरी ओर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर सीएसपी संचालक को मौत के घाट उतार दिया है।

बताया जा रहा है कि सकरा थाना क्षेत्र के केशोपुर स्थित HDFC से करीब 200 मीटर की दुरी पर तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने एक सीएसपी में लूट की वारदात को अंजाम दिया। वही जब सीएसपी संचालक ने इसका विरोध किया तो भागने के क्रम में उसके उपर ताबर तोर फायरिंग कर दी ।
जिससे CSP संचालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए | मृतक सीएसपी संचालक की पहचान चंदन पट्टी निवासी मदन झा के पुत्र पंकज झा के रूप में हुई है।

वहीं अपराधियों ने भागने के क्रम में हवाई फायरिंग कर स्थानीय लोगों में दहशत भी फैलाई और हथियार दिखा एक बाइक भी लूट ली वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर समस्तीपुर एनएच को जाम कर दिया है।

इसके सुचना मिलने पर तुरंत सकरा थाना के टीम पहुच कर आक्रोशित लोगों को समझाने का बहुत कोशिश किया मगर ग्रामीण समझने के लिए तैयार नही हुए | उसके बाद DSP मनोज कुमार पाण्डेय एवं सकरा सकरा के न्यू वर्तमान प्रमुख मदन प्रसाद सिंह पहुच कर आक्रोशित लोगों को करीब आधा घंटा समझाने का काम किया और उनके द्वारा बताया गया कि अपराधी कोई भी हो और कही भी चला जाए ,उसको एक सप्ताह के भीतर पकड़ कर आप सभी के बीच में हाजिर करुगा | उसके बाद ग्रामीण माने और NH:- 28 को चालु किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *