वाहन सहित 1035 बोतल विदेशी शराब जब्त।

सुजित कुमार झा की रिपोर्ट

सुगौली , पूर्वी चंपारण : शराब बंदी कानून के सख्ती के बावजूद शराब माफियाओं की गिरफ्तारी व शराब बरामद की संख्या में इजाफा हुआ है।लेकिन सवाल यह है कि इतनी सख्ती के बाद शराब की इतनी बड़ी खेप कैसे आसानी से सीमाओं में इंट्री कर जा रही है।स्थानीय पुलिस ने 1035 बोतल विदेशी शराब के साथ एक वाहन को जब्त किया।
जानकारी के अनुसार छपवा चौक से बेतिया जाने वाली मुख्य पथ फुलवरिया गांव के समीप शुक्रवार को बेतिया से मोतिहारी की ओर जा रही टाटा सफारी गाड़ी ने इनोवा गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी।जिससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गया, दोनों चालकों के बीच तु तु मैं मैं होने लगी।वाहनों की जांच हुई टक्कर की आवाज सुन आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों की भीड़ देख चालक निकल गया।क्षतिग्रस्त वाहन टाटा सफारी में विदेशी शराब को रखा देख ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल को
घटना व शराब होने की सूचना दी।सूचना मिलते ही एस आई विश्वजीत कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों से घटना स्थल की जानकारी ली।गाड़ी में रखी शराब को जब्त कर लिया जिसमे नाईट ब्लू 750 एम एल का 529 बोतल ,180 एम एल का 498 बोतल, जुगली 750 एम एल 6 बोतल व गलफर सट 750 एम एल का 2 बोतल विदेशी शराब को पुलिस ने जब्त किया। वहीं उत्पाद विभाग इंस्पेक्टर राकेश प्रसाद अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर मौजूद रहे।इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन सहित शराब की बोतल को जब्त कर लिया गया है।पुलिस आवश्यक कार्यवाई में जुटी हुई है। वाहन मालिक पर केस दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *