रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने रक्सौल शहर की सुरक्षा व्यवस्था को व्यवस्थित करने के लिए प्रशासन के साथ की बैठक

डी एन कुशवाहा

रक्सौल पूर्वी चंपारण- स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष अरूण कुमार गुप्ता, महासचिव आलोक कुमार श्रीवास्तव, सचिव राज कुमार गुप्ता एवं मीडिया प्रभारी सह प्रवक्ता शम्भु प्रसाद चौरसिया ने व्यवसायियों के हितार्थ एवं सुरक्षा की दृष्टिकोण से कल के ज्ञापन के बाद एक पहल आगे बढ़ते हुए नवनियुक्त अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक श्री चन्द्र प्रकाश से विस्तृत चर्चा किया।जिसमें प्रमुख व्यापारी सह समाजसेवी कपिलदेव सर्राफ और उनके पौत्र की हत्या का निष्पक्ष जांच और ससमय निष्पादन पर जोर दिया गया।
आगे इसतरह की घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो इस संबंध में भी सुरक्षा के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा हुई।
साथ ही पूरे बाजार में प्रत्येक चॉक पर पुलिस बल के साथ बाजार में CCTV लगाने, रक्सौल को जाम से मुक्ति के लिए one wey लागू करने आदि विषय पर विस्तृत चर्चा करते हुए पहल करने का सुझाव दिया।
मिडिया प्रभारी शम्भु प्रसाद चौरसिया ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि नवनियुक्त अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने सकारात्मक आश्वासन देते हुए कहा कि रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की पहल पर विशेष ध्यान रखते हुए व्यवसायियों के हितार्थ जितना हो सकेगा निश्चित रूप से कार्य किया जाएगा। साथ ही हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए अपराधियों को अतिशीघ्र गिरफ्तार करते हुए कठोर से कठोर सजा दिलाने का प्रयास होगा। ताकि भविष्य में कोई ऐसी दुस्साहस करने का प्रयत्न न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed