बिहार विश्व विद्यालय के छात्र ने प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव को ज्ञापन सौंपा

मुजफ्फरपुर से सत्यनारायण मालाकार की रिपोर्ट

बिहार विश्वविद्यालय मुज़फ़्फ़रपुर के एम फिल के छात्र छात्राएं बिहार के विपक्ष के नेता श्री तेजस्वी यादव से मिल कर परीक्षा करवाने की मांग की और हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के परीक्षा करवाने के आदेश की प्रतियां भी सौंपा।
आपको बताते चलें की बिहार विश्वविद्यालय मुज़फ़्फ़रपुर ने बिना मान्यता के ही सत्र 2014 और 2015 में करीब 2300 बच्चों का टेस्ट परीक्षा लेकर एम फिल कोर्स में नामांकन ले लिया,और सभी छात्रों से नामांकन के लिए 25000 पच्चीस हजार रुपए लिए गए थे।
तय समय अनुसार क्लास भी हुई मगर आज 7 बर्ष हो गया मगर विश्वविद्यालय ने अब तक परीक्षा नहीं ली, जब भी परीक्षा करवाने को लेकर हंगामा हुआ तब तब आश्वासन दिया गया मगर परीक्षा नहीं हुआ ।
विश्वविद्यालय का रवैया देखने लायक है हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के परीक्षा कराने संबंधी आदेश को भी कचड़े में डाल दिया गया , इस विश्वविद्यालय को बच्चों के जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने की आदत है और किसी भी आदेश को नहीं मानने का अपना रवैया है।
श्री तेजस्वी यादव ने इस संबंध में संबंधित अधिकारियों से जानकारी लेकर परीक्षा करवाने का आश्वासन दिया है , आग्रह करने वालों में अमर कुमार दरभंगा, रेयाज अहमद, मो० इरशाद और राहत आफ़रीन मुज़फ़्फ़रपुर, राकेश रौशन मधुबनी, सुदर्शन कुमार, दिनेश राय समस्तीपुर आदि उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed