नीतीश के चड्ढी-गंजी वाले MLA: तेजस एक्सप्रेस में नंग- धड़ंग घूमते रहे गोपाल मंडल, टोकने पर दी गाली

राजीव रंजन की रिपोर्ट

जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने पटना (राजेन्द्र नगर) से नई दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस में शर्मनाक हरकत की है. विधायक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने कपड़े उतारकर घूमते नजर आ रहे हैं. गोपाल मंडल सिर्फ बनियान और अंडरवियर में ही दिख रहे हैं.

जदयू विधायक की इस हरकत को देखकर ट्रेन में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने कथित तौर पर उन्हें गालियां भी दी. उन्होंने चलती ट्रेन में कोच के अंदर खूब हंगामा किया. इसके बाद ट्रेन में स्कोर्ट कर रही RPF की टीम मौके पर पहुंची. विधायक और पैसेंजर को समझाने की कोशिश की. यह मामला तब हुआ जब ट्रेन दिलदारनगर स्टेशन को पास कर चुकी थी. इस बात की पुष्टि RPF ने की है.

तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A-1 कोच के सीट नम्बर 13, 14 और 15 पर सफर कर रहे थे. जबकि, जहानाबाद के रहने वाले प्रहलाद पासवान अपने परिवार के साथ उसी कोच में सीट नम्बर 22-23 पर थे. दोनों का टिकट पटना जंक्शन से नई दिल्ली का था. विधायक गोपाल मंडल कोच में कपड़े खोलकर गंजी और अंडरवियर पहने ही टॉयलेट गए थे. जब वो वापस लौटे तो प्रहलाद ने महिला पैसेंजर्स का हवाला देते हुए आपत्ति जताई. लेकिन विधायक ने समझने के बजाय उल्टे हंगामा खड़ा कर दिया.

ट्रेन पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन के आसपास थी. आरपीएफ ने तत्काल इसकी सूचना पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन की रेल पुलिस को सूचना दी. इसके बाद जवानों ने पूरे मामले की जानकारी ली. इसके बाद ट्रेन वहां से आगे के लिए निकल गई. एक आरपीएफ जवान के अनुसार विधायक के सहयात्री प्रहलाद ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed