मुजफ्फरपुर में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट धंधा का हुआ भंडाफोड़; स्थानीय लोगों को भनक लगने पर मास्टरमाइंड समेत 4गिरफ्तार, बनाता था पोर्न वीडियो

मुजफ्फरपुर से राजीव रंजन की रिपोर्ट

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में बड़े सेक्स रैकेट और पोर्न Video बनाने का चल रहे धंधे का खुलासा हुआ है। किराये के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़। इसकी भनक लगने पर सोमवार देर रात को स्थानीय लोगों ने देह व्यापार चलाने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड समेत 4 लोगों को पकड़ लिया। इसमें एक आरोपी शराब माफिया भी हैं। इस दौरान स्थानीय लोगों ने आरोपियों की जमकर धुनायी की और बंधक बना लिया। वहीं बताया जा रहा है कि मौके से करीब आधा दर्जन युवक-युवती भाग निकले। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने चारों को हिरासत में लिया और थाने ले गए।

पुलिस टीम के तलाशी में कमरे से नशीली दवाइयां, शराब और इंजेक्शन भारी मात्रा में जब्त किए गए हैं। युवतियों को महिला थाना और शराब माफिया को अहियापुर थाना में रखा गया है। शराब माफिया मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा क्षेत्र का रहने वाला है। जो कई बार शराब का धंधा करने के आरोप में जेल जा चुका है। जेल से जमानत पर छूटने के बाद वे इन दिनों अहियापुर इलाके में किराये के मकान में करीब 6 महीने से सेक्स रैकेट चला रहा था जहाँ पोर्न वीडियो भी बनाता था।

चोरी-छिपे पोर्न वीडियो भी बनाता था

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात भी एक ग्राहक आया था। इसकी भनक लगते ही मोहल्ले के लोगों ने हंगामा कर दिया। जबरन कमरे का गेट खुलवाया गया। इस दौरान कई लोग वहां से भाग निकले, लेकिन वही स्थानीय लोगों ने 2 युवती, 1 नाबालिग और 1 शराब माफिया को पकड़ लिया। पूछताछ में पता लगा कि शराब माफिया ग्राहकों से ऑनलाइन पेमेंट करवाता था। इस दौरान वह चोरी-छिपे पोर्न वीडियो भी बनाता था। मोबाइल की जांच में इसका पता लगा है। पुलिस आगे की कारवाई में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed