मीडिया रिपोर्ट पर नवजोत सिद्धू को कटघरे में खड़ा नहीं किया जा सकता: हरीश रावत

नई दिल्ली : कांग्रेस के पंजाब के प्रभारी महासचिव हरीश रावत ने कहा है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी विरोधी किसी बयान के लिए मीडिया रिपोर्ट के आधार पर कटघरे में खड़ा नहीं किया जा सकता है। सिद्धू के ‘पार्टी में निर्णय नहीं लेने की आजादी नहीं होने’ संबंधी बयान को लेकर रावत ने पत्रकारों के सवाल पर कहा, मीडिया की अटकलों के आधार पर मैं सिद्धू से कोई सवाल नहीं कर सकता। मैं यह देखूंगा कि बयान किस संदर्भ में दिया गया है और उनके इस बयान में क्या कहा गया है। वह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं और अपना निर्णय खुद लेने के लिए स्वतंत्र हैं। 

Rebel Punjab Congress leaders meet Harish Rawat, plan to reach Delhi today  | India News,The Indian Express

रावत ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के सलाहकार मालविंदर माली की जम्मू कश्मीर को लेकर दिए गये बयान पर कहा, कश्मीर और पाकिस्तान को लेकर उन्होंने ऐसा कोई विवादित बयान देने से खुद ही इंकार कर दिया है, तो बात ही खत्म हो जाती है। 

Under fire, Navjot Singh Sidhu summons his advisors after row over their  Kashmir remarks | Punjab News | Zee News

एक अन्य बयान में रावत ने कहा कि देश विरोधी किसी भी बयान को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इस बीच जम्मू कश्मीर और पाकिस्तान को लेकर विवादित बयान देकर सुर्खी में आए सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि पंजाब के मसले पर वह जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। उनका कहना था कि गांधी से वह शनिवार को मुलाकात कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed