केजरीवाल सरकार करेगी ‘देश के मेंटर’ कार्यक्रम की शुरुआत, एक्टर सोनू सूद होंगे ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली  : राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से चर्चित अभिनेता सोनू सूद ने मुलाकात की है। मुलाकात के बाद शुक्रवार को सीएम केजरीवाल और एक्टर सोनू सूद ने संयुक्त रूप से मीडिया को भी संबोधित किया। सीएम केजरीवाल ने कहा कि सोनू सूद दिल्‍ली सरकार के खास प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए तैयार हो गए हैं। बता दें कि ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि सोनू आम आदमी पार्टी के लिए पंजाब में प्रचार करेंगे और उसी सिलसिले में दोनों की मुलाकात होनी है। मगर केजरावील से मुलाकात के बाद सोनू से साफ कर दिया कि उन्हें राजनीति में नहीं आना है। 

सीएम केजरीवाल से मिले एक्‍टर सोनू सूद, बने देश के मैंटोर कार्यक्रम के ब्रांड एम्बेस्डर

सीएन ने घोषणा की है कि सूद स्कूल में पढ़ने वालों बच्चो को गाइड करेंगे। इस योजना को सितंबर के मध्य तक लॉन्च किया जाएगा। सोनू सूद ने लोगों से इस स्कीम से जुड़ने की अपील की। राजनीति में आने के सवाल पर सोनू सूद ने कहा कि अभी हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं है। पंजाब चुनाव में क्या आप के लिए प्रचार करेंगे इस सवाल के जवाब में सूद ने कहा कि इस पूरी मुलाकात में राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई है। ना ही मुझे राजनीति में आना है। 

बच्चों के मेंटर बनने पर सोनू सूद ने कहा, ‘आज मुझे लाखों छात्रों का मार्गदर्शन करने का अवसर मिला है। छात्रों का मार्गदर्शन करने से बड़ी कोई सेवा नहीं है। मुझे यकीन है कि हम एक साथ मिलकर ये सकते हैं और हम करेंगे।’ उन्होंने कहा कि दिल्ली में शिक्षा पर अच्छा काम हुआ है। ये लोग खुद अनुभव कर रहे हैं। उम्मीद है कि देश भर में भी ऐसा होगा।

Delhi: दिल्ली सरकार करेगी 'देश के मेंटर' कार्यक्रम की शुरुआत, सोनू सूद होंगे ब्रांड एंबेसडर

अभिनेता की तारीफ करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के लिए सोनू सूद प्रेरणादायी बन गए हैं। सोनू सूद ट्विटर, फोन और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं। जो इतनी सारी सरकारें नहीं कर पा रहीं, वो सोनू सूद कर रहे हैं। हमने इनके काम पर चर्चा की। इतना बड़ा नेटवर्क कैसे बनाया। इतने रिसोर्स कैसे बनाएं। दिल्ली सरकार के अच्छे काम भी सोनू सूद को बताए। दिल्ली में देश के मेंटर्स पर काम चल रहा है। अब सोनू सूद को इससे जोड़ रहे है। केजरीवाल ने सोनू सूद को फिल्म पॉलिसी लाने की भी जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed