त्वरित करवाई से 40 लाख की लूटी है सरसों तेल की ट्रक के साथ 7 अपराधी को गिरफ्तार किया

मुजफ्फरपुर की विशेष पुलिस टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महज 24 घंटे के अंदर 40 लाख रुपए के सरसों तेल लूटी गई ट्रक को बरामद कर लिया है। बीते दिन सरसों तेल से लदे ट्रक को लूटपाट कर हाजीपुर के रास्ते पटना की तरफ ले जाई गई थी जिसको मुजफ्फरपुर के सदर थाना की पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस मामले में डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि लूटपाट करने वाले एक गिरोह ने ट्रक को लूटपाट करने के बाद उसके उप चालक को गंभीर रूप में घायल कर दिया था और ट्रक से फेंककर मनिहारी थाना क्षेत्र के काजी इंडा के इलाके होते हुए महुआ रोड से पटना की तरफ चले गए थे। पुलिस ने इस मामले के उद्भेदन के लिए विशेष जाल बिछाया और अनुसंधान करते हुए 7 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है पकड़े गए अपराधी मुजफ्फरपुर और वैशाली जिले के चेहरा कला इलाके के बताए गए है। पुलिस ने इन सब के पास से मोबाइल फोन लूटी गई बाइक और ट्रक को बरामद कर लिया है जिसमें तकरीबन 40 लाख रुपए की सरसो तेल लदी हुई थी।
गिरफ्तार अपराधकर्मी निरज कुमार माधोपुर थाना मनियारी मुजफ्फरपुर, मनिष यादव सुस्ता थाना सदर मुजफ्फरपुर और चन्दन कुमार लोहरगावाँ थाना सकरा मुजफ्फरपुर रवि भूषण कुमार पकाही मनियारी मुजफ्फरपुर, मनोज साह और राहुल कुमार साकिन थाना चेहराकला जिला वैशाली और मिथिलेश कुमार सिंह उर्फ पप्पू पिता गोरख सिंह सा0 सराय अफजल थाना गोरौल जिला वैशाली का रहने वाला है और सभी के ऊपर लूट के मामले दर्ज रहे हैं।
वही इस पूरे मामले डीएसपी नगर रामनरेश पासवान ने बताया कि बीते दिनों सदर थाना क्षेत्र से एक ट्रक लूट लिया गया था.जिसपर 40 लाख का सरसो तेल लदा हुआ था।

मुजफ्फरपुर से राजीव रंजन की रिपोर्ट |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed