शॉपमेटिक का इंस्पायरिंग एंटरप्रेन्योरशिप प्रोग्राम

नयी दिल्ली : इंटरनेशनल लेवल पर ई-कॉमर्स को बढ़ावा देने वाले शॉपमेटिक ने अपने इंस्पायरिंग एंटरप्रेन्योरशिप प्रोग्राम के माध्यम से अधिक उद्यमियों और एसएमबी को ऑनलाइन पर लाने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।

इसी कड़ी में शॉपमेटिक 31 अगस्त के बीच जुड़ने वाले सभी लोगों को जीरो होस्टिंग चार्ज की पेशकश कर रहा है। इंस्पायरिंग एंटरप्रेन्योरशिप प्रोग्राम के अंतिम महीने में भारत के प्रमुख ऑनलाइन पेमेंट सॉल्युशन प्रोवाइडर और शॉपमेटिक के पेमेंट पार्टनर पेयू ने अगस्त 2021 में प्लेटफॉर्म से जुड़ने वाले सभी उद्यमियों को एक लाख रुपए तक के मर्चेंट ट्रांजेक्शन पर जीरो टीडीआर चार्ज की पेशकश की है।

कंपनी ने कहा कि इस कठिन समय में यह कदम बड़े सपने देखने वाले उद्यमियों और छोटे व्यवसायियों को अपने बिजनेस को ऑनलाइन करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। 90 दिनों की अवधि में बिजनेस मालिक न केवल प्रत्येक सफल लेनदेन पर सिर्फ 3 प्रतिशत का भुगतान कर शॉपमैटिक की सुविधाओं का उपयोग कर सकेंगे, बल्कि पेयू पेमेंट गेटवे के जरिए टीडीआर डिडक्शन के तौर पर चुकाई राशि को भी हासिल कर सकेंगे, जो उनकी ओवरऑल मार्जिन को बढ़ाने का काम करेगा। पेयू और शॉपमेटिक ने 2019 में हाथ मिलाया ताकि शॉपमेटिक से जुड़े व्यापारी एक ही प्लेटफॉर्म पर कई चैनलों, साधनों और तरीकों से ग्राहकों से पेमेंट स्वीकार कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed