Published On: Thu, May 24th, 2018

‘गरम मसाला 2’ में अक्षय के साथ काम करना चाहते हैं जॉन

movie actor john abraham keen to do 'garam masala 2' with akshay kumar

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। जॉन और अक्षय फिर से ऑनस्क्रीन साथ नजर आ सकते हैं। जॉन और अक्षय बेहद अच्छे दोस्त हैं और साथ में ‘गरम मसाला’, ‘देसी बॉयज़’ और ‘हाउसफुल 2’ में साथ काम किया।

अब खबर है कि जॉन और अक्षय ‘गरम मसाला 2’ में साथ नजर आ सकते हैं। फिल्मफेयर से बातचीत में जॉन अब्राहम ने कहा कि ‘गरम मसाला’ में काम करने के बाद से कॉमिडी उनका पसंदीदा जॉनर बन गया और वह अक्षय के साथ ‘गरम मसाला 2’ में काम करना चाहेंगे।

इसके बारे में आगे बात करते हुए जॉन ने कहा, ‘गरम मसाला 2′ को लेकर अक्षय और मैंने बात की है और हम दोनों साथ में इस पर कुछ करने की प्लानिंग कर रहे हैं। मैं अभी भी उस फिल्म के बारे में सोचता हूं तो मुझे हंसी आ जाती है। कॉमिडी मेरा फेवरिट जॉनर बन चुका है।’

जॉन जल्द ही फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 1998 में हुए पोखरण परमाणुपरीक्षण की कहानी पर आधारित है। 25 मई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में जॉन के ऑपोजिट ऐक्ट्रेस डायना पेंटी नज़र आएंगी।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...