सुशांत सिंह राजपूत केसः सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, कहा- सबूत बता कर रहे हैं एक्टर की मौत ‘मर्डर’ है

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत, मर्डर बताया जा रहा है। तीन एजेंसियों के हाथ कई बड़े सबूत लगे हैं जो यह दावा कर रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मर्डर है। इसकी जानकारी बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर दी। उन्होंने बताया कि सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ कई सारे सबूत लगे हैं जो सुशांत की मौत में मर्डर की ओर इशारा कर रहे हैं। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने दो ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत के भक्त पूछ रहे हैं कि केस कब बंद होगा और सच्चाई कब सामने आएगी। मैं यह नहीं बता सकता लेकिन, एम्स की टीम ने कुछ नहीं बताया है क्योंकि बॉडी है नहीं। अगर रिपोर्ट्स को देखा जाए तो उसमें कहा है कि मर्डर नहीं है लेकिन सीबीआई की जांच बता सकती है कि यह सुसाइड था या मर्डर। सीबीआई, ईडी और एनसीबी इन सबूतों को इकट्ठा कर रही है। अब तीनों ही एजेंसी के हाथ कुछ बड़ा सबूत लगा है। मैं इससे पक्के तौर पर कह सकता हूं कि सीबीआई इस सबूत को पेश कर कोर्ट में यह साबित कर देगी कि यह एक मर्डर था। सुशांत को केवल इंसाफ ही नहीं मिलेगा बल्कि बॉलीवुड का असली चेहरा भी सामने आएगा।’

आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने इस महीने के शुरुआत में ट्वीट कर बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ है। इसके साथ ही सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई है। कूपर हॉस्पिटल की ऑटोप्सी रिपोर्ट को बदला गया है।