सुशांत सिंह ड्रग्स कनेक्शन केस: रिया चक्रवर्ती की मुंबई कोर्ट से जमानत याचिका खारिज, जानें अब क्या होगा एक्ट्रेस का अगला कदम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन के मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका लगा है। मुंबई की एक विशेष अदालत ने ड्रग्स केस में फंसीं रिया, शौविक और अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है। अब माना जा रहा है कि जमानत के लिए रिया चक्रवर्ती हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती हैं। हालांकि, इसके संकेत भी उनके वकील सतीश मानशिंदे ने दे दिए हैं। 

मुंबई की विशेष अदालत का फैसला आने के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि ‘हम स्पेशल कोर्ट के आदेश की कॉपी का इंतजार कर रहे हैं, मिलने के बाद अगले हफ्ते तक इस मामले में हाईकोर्ट जाने को लेकर फैसला किया जाएगा।’

मुंबई की विशेष अदालत ने ड्रग्स केस में आरोपीं रिया चक्रवर्ती के अलावा भाई शौविक  चक्रवर्ती, जैद विलात्रा, अब्दुल बासित, दीपेश सांवत और सैमुअल मिरांडा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। बता दें कि रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने ही बुधवार को रिया की जमानत की याचिका लगाई थी, जिस पर गुरुवार को सुनवाई हुई थी और कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख रिया था। 

रिया चक्रवर्ती को नेशनल कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स को लेकर गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अदालत ने उन्हें 22 सितंबर यानी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। फिलहाल, रिया मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं।