सुशांत सिंह केस में टिप्पणी करने पर यूट्यूबर साहिल चौधरी गिरफ्तार, कंगन रनौत ने की रिहाई की मांग

सुशांत सिंह राजपूत मामले में टिप्पणी करने पर वाले फरीदाबाद के यूट्यूबर साहिल चौधरी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस घटना के बाद सोशल मीडिया में साहिल चौधरी को रिहा किए जाने की मांग चल रही है। इसी बीच बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत भी साहिल चौधरी के सपोर्ट में आ गई हैं।

कंगना ने साहिल की तुरंत रिहाई की मांग करते हुए डायरेक्टर अनुराग कश्यप को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है और इस मामले में महाराष्ट्र सरकार से सवाल पूछे हैं। उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि मुंबई में यह क्या गुंडाराज चल रहा है? कोई भी दुनिया के सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री और उसकी टीम पर सवाल नहीं उठा सकता? ये हमारे साथ क्या करेंगे? हमारे घर तोड़ेंगे और मार डालेंगे? कांग्रेस पार्टी इसके लिए जवाबदेह है?

अगले ट्वीट में कंगना ने अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए जाने पर कोई व्यक्ति अचानक साहिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा देता है, जो कि लोकतांत्रिक अधिकार है और साहिल को तुरंत जेल भेज दिया जाता है लेकिन पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ कई दिन पहले रेप का मामला दर्ज कराया है लेकिन वह आराम से घूम रहे हैं। क्या है यह सब कांग्रेस पार्टी?