बदन पर एक भी कपड़ा नहीं पहनता ये शख्स, फिर भी ढंका हुआ है पूरा शरीर- जानें इसके पीछे की कहानी

नई दिल्ली: आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है जो कपड़े नहीं पहनते हैं लेकिन फिर भी उनका पूरा शरीर ढंका हुआ है। दरअसल 33 साल के पॉल ने अपनी पूरी बॉडी को काले रंग से गुदवा लिया है और इसी कारण उन्हें कपड़े पहनने की जरूरत नहीं होती है।

तस्वीरों में देखे टैटू की दीवानगी, इस शख्स ने आँखों से लेकर प्राइवेट  पार्ट्स तक बनवा लिए टैटू - Taaza Khoj

उनका कहना है कि शरीर को कपड़ों से ढंकने की जगह टैटू से कवर करना ज्यादा अच्छा है। पॉल टैटू के दीवाने हैं और उन्होंने अपने पूरे शरीर में टैटू बनवा रखे हैं। वैसे उन्होंने आँख, कान से लेकर प्राइवेट पार्ट्स तक में टैटू बनवाए हुए है। इस समय उनकी बॉडी के कुछ ही हिस्से बिना टैटू के हैं लेकिन जल्द ही वह उन पर भी टैटू बनवाने वाले हैं।

<p>अब वो अपनी बॉडी आर्ट को लोगों के साथ शेयर कर रहा है। अपने इंस्टा पेज पर उसने कई फोटोज शेयर किये हैं। </p>” src=”https://static.asianetnews.com/images/01ej804v4ydb6v61ga1y3ewtp8/man-with-extreme-tattoo-9-jpg.jpg”><br><br>आपको हम यह भी बता दें कि पॉल बर्लिन में एक शॉप के मैनेजर है और इसके अलावा वह एक पब में डीजे भी है। बीते दो सालों से वो अपनी बॉडी आर्ट पर काम कर रहे हैं और अब उनका शरीर लाजवाब नजर आता है।</p>



<figure class=कपड़े नहीं पहनना पड़े इसलिए युवक ने टैटू से ढंक डाला पूरा शरीर | News Track  Live, NewsTrack Hindi 1

उन्होंने अपने गले से लेकर अपने पैरों तक में काले रंग की इंक भरी है और अपने चेहरे और लेफ्ट हैंड पर अब तक कोई टैटू नहीं बनवाया है। उनका कहना है जल्द ही वह इस पर भी काम करेंगे। एक वेबसाइट से बातचीत में पॉल ने कहा कि, ‘उन्हें पहले टैटू से बहुत डर लगता था, लेकिन फिर उन्हें इसे चैलेंज के तौर पर लिया। देखते ही देखते उन्हें टैटू से प्यार हो गया और उन्होंने टैटू को पूरे शरीर में बनवा डाला।

शख्स ने कपड़े का खर्च बचाने को पूरे शरीर में गुदवाया टैटू, कांख से लेकर  प्राइवेट पार्ट्स तक में चुभोई सुई | extreme tattoo artist covers whole body  with black ink including