श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लेने के बाद आदित्य नारायण ने कहा- सच हो गया मेरा सपना

सिंगर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को मंगेतर श्वेता अग्रवाल से मंदिर में शादी कर ली। इस वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। श्वेता के साथ सात फेरे लेने के बाद आदित्य बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि श्वेता से शादी से करना सपना सच होने जैसा है।

आदित्य ने शादी से पहले श्वेता को 11 साल तक डेट किया है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में आदित्य ने कहा, ”श्वेता और मै शादीशुदा है यह ख्वाब जैसा महसूस होता है। यह एक सपने जैसा है, जो सच हो गया। मैं श्वेता के सिवाय किसी और के साथ अपनी लाइफ बिताने के बार में सोच भी नहीं सकता हूं। उन्होंने मुझे एक अच्छा इंसान बनने में मदद की है। श्वेता वह शख्स है जिनके साथ में मैं वह होता हूं जो कि मैं हूं।”

बता दें कि बारात के लिए निकलने के दौरान आदित्य ने पिता उदित नारायण और रिश्तेदारों के साथ जमकर डांस किया था। शादी में आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थीं तो वहीं श्वेता ने भी क्रीम कलर के लहंगा में खूबसूरत नजर आईं। इसके अलावा श्वेता लहंगा के साथ कुंदन की जूलरी पहने दिखीं। 

उदित नारायण ने बताया कि बेटे आदित्य की शादी का न्योता किस-किस को भेजा गया है। उदित ने कहा, ‘दोनों की शादी मंदिर में होगी जिसमें 50 लोग शामिल होंगे और फिर इसके बाद रिसेप्शन होगा। मैंने पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा जी, धर्मेंद्र जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को न्योता भेजा है, लेकिन कोविड केस के बढ़तों को देखते हुए पता नहीं कि ये सभी आएंगे या नहीं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *