शराबी पति ने की पत्नी की डंबल से पिटाई, बेटियों ने थाने जाकर पिता पर लगाए कई संगीन आरोप, जानें पूरा मामला

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के कोवुरु गांव में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराबी पति ने 4 सितंबर को हुई घरेलू हिंसा की घटना में कथित तौर पत्नी की डंबल से पिटाई की। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया है। 

बेटियों ने पुलिस को बताया कि उनके पिता डांगी श्रीनू आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (APSRTC) में ड्राइवर हैं और उनकी मां को लंबे समय से परेशान कर रहे थे। बेटियों ने आगे आरोप लगाया कि श्रीनू उनके साथ भी गलत व्यवहार करते थे। उन्होंने बताया कि हमारे पिता रोजाना नशे की हालत में घर वापस आते थे, वह झगड़ा करते थे, यौन उत्पीड़न करते थे और हमें गंदी भाषा में गाली देते थे।

पिछले एक महीने से वह रोजाना ऐसा करते थे। इस यातना के बारे में हमने इंद्रपालम  पुलिस स्टेशन में कई बार शिकायत की थी। बेटियों ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि उनके पिता ने बुधवार को फिर से उत्पीड़न किया। इसके बाद उनका हमारी मांग के साथ झगड़ा हुआ और उन्होंने हमारी मां को डम्बल से मारा। हमने इंद्रपालम पुलिस स्टेशन में शिकायत की।

बेटी ने यह भी आरोप लगाया कि श्रीनू घर आने वाले उनके दोस्तों के साथ भी दुर्व्यवहार करते थे और उन्हें उन्हें यौन वस्तु समझते थे। इस मामले के बारे में बात करते हुए, इंद्रपालम पुलिस स्टेशन के उप-निरीक्षक नागार्जुन राजू ने एएनआई को बताया कि उन्होंने बुधवार (4 सितंबर) को ही एफआईआर दर्ज कर ली थी, लेकिन पति के बारे में 10 सितंबर को ही पता लगा जा, जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई।

उन्होंने का कि घटना 4 सितंबर की रात को हुई। हमने उसी रात एक एफआईआर दर्ज की। हालांकि श्रीनू ड्यूटी पर चला गया और गुरुवार रात तक वापस नहीं आया। हमने कल रात उसे गिरफ्तार कर लिया है और आज उसे अदालत में पेश करेंगे।