रिया चक्रवर्ती ने टॉप फिल्ममेकर पर लगाया इल्जाम, कहा- सुशांत सिंह राजपूत ने फार्महाउस पर रखी थीं ड्रग्स पार्टीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स की लेनदेन में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम लिए हैं। खबरों के मुताबिक करीब 25 लोग ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ समन जारी कर एनसीबी जल्द पूछताछ करेगी। अब खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में एक नया अपडेट दिया है। रिया का कहना है कि सुशांत को ड्रग्स से एक टॉप फिल्ममेकर ने रू-ब-रू कराया था। हालांकि, इस फिल्ममेकर का अभी तक नाम सामने नहीं आया है। 

रिया चक्रवर्ती ने यह भी बताया है कि वह फिल्ममेकर सुशांत को कई ड्रग्स पार्टीज में लेकर गया जहां उसे कोकेन, मारूआना और एलएसडी से रू-ब-रू कराया। सीएनएन न्यूज 18 के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने कहा कि यह सब जानकारी सुशांत ने उन्हें रिलेशनशिप में रहने के दौरान दी थी। इसके अलावा एक्ट्रेस के साथ फिल्म इंडस्ट्री में किस तरह गलत बर्ताव किया जाता है, इसके बारे में भी बताया। 

रिया ने दो पावरफुल और मशहूर स्टार्स के नाम लिए हैं जो सुशांत के साथ ड्रग्स की लेनदेन में शामिल थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत का फार्महाउस बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टीज के लिए इस्तेमाल किया जाता था। हालांकि, रिया ने कहा कि उन्होंने ये पार्टीज कभी अटेंड नहीं कीं। लेकिन ये जरूर बताया कि कुछ एक्टर्स उन पार्टीज में गलत तरीके से ड्रग्स की सप्लाई करते थे।  

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक इंटेरोगेशन के दौरान, रिया चक्रवर्ती ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम लिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के भी नाम लिए हैं जो ड्रग्स के लेनदेन में शामिल हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने बॉलीवुड पार्टीज का भी जिक्र किया है जिसमें ड्रग्स लिए जाते हैं। चैनल के मुताबिक, एनसीबी अगले 10-15 दिनों में सभी के खिलाफ समन जारी कर पूछताछ करेगी।

हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने बताया था कि किस तरह सुशांत सिंह राजपूत फिल्म केदारनाथ के समय ड्रग्स लेने लगे थे। वहीं, एक्ट्रेस के वकील सतीश मानशिंदे ने बयान जारी कर कहा था, ‘सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ में जब रिया आई भी नहीं थी, तबसे वह ड्रग्स ले रहे थे। रिया को ड्रग्स के बारे में तब पता चला जब सुशांत 2016-17 में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग कर रहे थे। रिया के आने से सुशांत ने ड्रग्स लेने शुरू नहीं किए। सुशांत, ड्रग्स ले रहे थे, जिसमें उन्हें डॉक्टर ने ड्रग्स लेने से इनकार किया था। सुशांत ने लाइफ एंजॉय की और खुद खत्म की। शौविक चक्रवर्ती और सैम्यूअल मिरांडा से एक्टर की मौत के सिलसिले में पूछताछ हो रही है, जो कि गलत है।’