युवती के हत्यारों का अब तक नहीं लगा सुराग, गुरुग्राम पुलिस ने घोषित किया 5 लाख का इनाम

हरियाणा के गुरुग्राम में मंगलवार देर रात को दोस्त के साथ घूमने गई युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों की पुलिस अभी तक पहचान नहीं कर पाई है। ऐसे में पुलिस ने एक सप्ताह तक जांच करने के बाद सोमवार को हत्यारोपियों पर पांच लाख का इनाम घोषित कर दिया। आरोपियों की सूचना देने वालों को पांच लाख रुपये नकद इनाम दिया जाएगा और उसकी पहचान भी गुप्त रखी जाएगी।

हत्यारोपियों की पहचान के लिए गुरुग्राम पुलिस ने शहर के मुख्य रोड, चौराहों, शहर के अंदर आने और बाहर जाने वाले रास्तों पर 600 से ज्यादा कैमरों की जांच की। पुलिस को एक जगह सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की फुटेज मिली, लेकिन पुलिस उनकी पहचान नहीं कर पाई। ऐसे में पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों पर इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस को उम्मीद है कि हत्यारोपियों के बारे में कुछ जानकारी मिलेगी।

पुलिस आयुक्त के.के. राव ने बताया कि हत्यारोपियों पर इनाम घोषित कर दिया गया है। जल्द ही हत्यारोपियों की फुटेज में आई फोटो को भी साझा किया जाएगा, जिससे कि हत्यारोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस भी अपने स्तर पर जांच करेगी ओर हत्यारोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जाएगा।

चार नवंबर को हुई थी वारदात

एक निजी कंपनी में काम करने वाली 26 वर्षीय युवती पूजा शर्मा अपने दोस्त सागर के साथ खाना खाने के बाद रात में कर में घूम रही थी। रात सवा 11 बजे वह सेक्टर-65 में सागर का निर्माणाधीन फ्लैट देखने के बाद सेक्टर-40 जा रहे थे। सवा 11 बजे एसपीआर रोड से कुछ दूर पहले ही बाइक पर आए तीन युवकों ने उनकी कार को रोक लिया। दो युवक बाइक से उतर कर आए। वारदात के वक्त कार को पूजा शर्मा चला रही थी। दोनों बदमाशों ने कार का शीशा नीचे उतारने के लिए कहा। शीशा नहीं उतारने पर युवक ने पहले सागर पर गोली चलाई। जिसमें वह बाल-बाल बच गया। इस पर पूजा शर्मा गाड़ी चलाने लगी तो दूसरे बदमाश ने उसके सिर में गोली मार दी। पूजा शर्मा की गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई थी।