मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद में युवती को बदमाशों ने जिंदा जलाया, सड़क पर उतरे लोग

 बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. मुजफ्फरपुर में लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया रहा है. शुक्रवार को आपसी विवाद में एक युवती को बदमाशों ने जिंदा जला दिया. 

युवती के पिता की मौत हो चुकी है और वो मुजफ्फरपुर में अपनी विधवा मां के साथ रहती है. सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर बखड़ी में इस जमीन विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले में ही एक और बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. एक व्यवसायी के घर में गुरुवार की रात नकाबपोश डकैतों ने धावा बोलकर ना केवल लूटपाट की बल्कि व्यवसायी की बेटी को भी अगवा कर लिया. इस घटना से आक्रोशित लोग शुक्रवार को सड़क पर उतरे और जाम लगा कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की. 

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि सदर थाना के दीघरा गांव निवासी किराना व्यवसायी शंभू नाथ पांडे के घर रात में पांच से छह की संख्या में नकाबपोश अपराधी घुस गए और हथियार के बल पर घर में रखे महंगे जेवरात और सामान लूट लिए. दिव्यांग व्यवसायी ने जब इसका विरोध किया तो लुटेरों ने उनके साथ मारपीट भी की. जाते वक्त अपराधी व्यवसायी की बेटी को भी उठाकर साथ ले गए.