मीरा राजपूत को सता रही शाहिद कपूर की याद, ये रोमांटिक इंस्टा स्टोरी शेयर कर बयां की दिल की बात

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर एक-दूसरे संग क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे संग तस्वीर शेयर कर फैन्स को कपल गोल्स देते हैं। इस बीच एक इंस्टा स्टोरी के जरिए मीरा राजपूत ने बताया है कि उन्हें शाहिद कपूर की याद आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने एक रोमांटिक इंस्टा स्टोरी शेयर कर अपने दिल की बात बयां की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग देहरादून में कर रहे हैं। जिसके कारण वह अपने परिवार से दूर हैं। मीरा राजपूत ने रोमांटिक कैप्शन वाली इंस्टा स्टोरी को शेयर कर शाहिद कपूर को टैग करते हुए लिखा-आई मिस यू। अंग्रेजी में लिखी इस इंस्टा स्टोरी का अर्थ है- ‘आपके बगैर मैं वह चीज नहीं करती, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।’ वहीं मीरा और शाहिद के फैन्स को ‘जर्सी’ एक्टर के रिस्पॉन्स का इंतजार है।

मीरा राजपूत की इंस्टा स्टोरी-

शाहिद को क्या कहकर पुकारती हैं मीरा-

मीरा राजपूत अक्सर फैन्स संग इंस्टाग्राम पर चैट सेशन करती रहती हैं। एक बार मीरा ने फैन के सवाल का जवाब देते हुए बताया था कि वह शाहिद कपूर को ‘सुनिए’ कहकर पुकारती हैं।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने हाल ही में बेटे जैन कपूर का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरों को मीरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद के अलाला मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी लीड भूमिका में हैं। यह एक तेलगू फिल्म का हिंदी रीमेक है।