बॉलिवुड ड्रग्स केस: कहां है दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश? NCB का नहीं हो रहा है संपर्क

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, जिन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत और फिल्म उद्योग में एक कथित रैकेट से जुड़े होने के मामले में तलब किया है, से संपर्क नहीं हो पा रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोमवार को यह जानकारी दी।

करिश्मा प्रकाश को बुधवार को एनसीबी के सामने पेश होना था। एएनआई के मुताबिक, एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि सेलिब्रिटी मैनेजर ने अभी तक केंद्रीय एजेंसी के समन का जवाब नहीं दिया है। एनसीबी के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा, “करिश्मा प्रकाश जांच के लिए नहीं आई थी और एनसीबी समन का जवाब देने के लिए उनका इंतजार करेगी।”

एजेंसी ने पहले दीपिका पादुकोण के प्रबंधक के आवास की तलाशी ली थी जहां वह मौजूद नहीं थी। NCB ने मुंबई के वर्सोवा में उनके आवास से 1.7 ग्राम हैश और तीन बोतल कैनबिडिओल (CBD) तेल बरामद किया था।

करिश्मा प्रकाश, जो KWAN प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी के साथ काम करती हैं, से पहले एजेंसी द्वारा सितंबर के अंत में पूछताछ की गई थी। एनसीबी ने पाया था कि उनकी व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में एक बातचीत शामिल थी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, NCB ने KWAN टैलेंट एजेंसी के कर्मचारियों को भी तलब किया है, जो बॉलीवुड ड्रग रैकेट की जांच में शामिल हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स के कथित ड्रग लिंक में शामिल होने की बात सुशांत राजपूत की मौत के बाद मुंबई के आवास पर उनके अपार्टमेंट के जांच के बाद सामने आए। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर सहित कई सेलेब्स से NCB ने पूछताछ की है।

एजेंसी ने अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शोविक, सुशांत सिह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और उनकी घरेलू मदद दीपेश सावंत शामिल हैं। 28 वर्षीय चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर बाहर हैं जबकि अन्य की दलीलों को अदालत ने खारिज कर दिया है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी इस साल जून में 35 वर्षीय राजपूत की मौत और इससे जुड़े धन शोधन लिंक की जांच कर रहे हैं।