बीकानेरः हाइवे पर गाय आने से सैन्य वाहन पलटा, कर्नल और मेजर की मौत

श्रीगंगानगर : राजस्थान के बीकानेर जिले में सैरुणा थाना क्षेत्र में आज सुबह सेना का वाहन पलट जाने से मेजर और कर्नल की मौत हो गई जबकि 2 सैनिक घायल हो गए। सैरूणा थाना प्रभारी अजय गिरधर ने बताया कि सुबह करीब सात बजे सेना के एक सफारी वाहन में यह चारों लोग बीकानेर कैंट से जयपुर मार्ग पर जा रहे थे कि क्षेत्र में जोधासर गांव के पास आवारा पशु के सामने आ जाने से उनका वाहन अनियंत्रण होकर पलट गया।

इसमें सवार सेना की 19 सिखलाई यूनिट के मेजर नीरज शर्मा और कर्नल मनीष चौहान की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि हवलदार मनजिंदर सिंह और सिपाही मनजीत सिंह घायल हो गये। घायल दोनों सैनिकों को लोगों ने वाहन से बाहर निकाला। जिन्हें बाद में बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गिरधर ने बताया कि मेजर शर्मा हिमाचल प्रदेश में ऊना जिले के निवासी थे। कर्नल मनीष चौहान के पैतृक गांव का अभी पता नहीं चला है। हवलदार मनजिंदर सिंह पंजाब में अमृतसर जिले में बाबा बकाला तहसील क्षेत्र के गांव कोटला और सिपाही मनजीतसिंह हरियाणा के फतेहाबाद जिले में रतिया तहसील क्षेत्र के गांव लाधूवास का निवासी है। इन दोनों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि मेजर और कर्नल उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर में सेना की 19 सिखलाई यूनिट से सेना के काम से बीकानेर कैंट आए थे। आज सुबह इसके तहत जयपुर मार्ग पर जाते हुए हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर बीकानेर कैंट से वरिष्ठ सैन्य अधिकारी पीबीएम अस्पताल पहुंचे।