‘बाबा का ढाबा’ के बाबा बने लखपति, Bank Account में 40 लाख से अधिक रुपए- घर लेने के बाद ढाबा खोलने की तैयारी में!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वायरल हुई ‘बाबा के ढाबा’ की कहानी में अब नए मोड़ आ गया है। जिस यूट्यूबर गौरव वासन के एक वीडियो के जरिए बाबा कांता प्रसाद फेमस हुए थे अब उन्हीं के खिलाफ बाबा ने धोखाधड़ी के तहत मामला पुलिस में दर्ज करवाया है। 

बाबा का ढाबा के बुजुर्ग मालिक ने मददगार पर ही लगाया पैसे हड़पने का आरोप,  पुलिस से की शिकायत- Hum Samvet

इसी बीच यह जानकारी सामने आई है कि बाबा का बैंक बेलेन्स 40 लाख रुपये से अधिक है। गौरव वासन ने बाबा के बैंक डिटेल्स भी साझा की हैं। एक निजी चैनल में प्रकाशित खबर के मुताबिक बाबा को शुक्रवार शाम तक यह पता नहीं था कि उनके खाते में कितना पैसा आया है।

बाबा का ढाबा' मामले में नया ट्विस्ट, यूट्यूबर ने बाबा पर मानहानि का आरोप  लगाया, 3.78 लाख रुपये देने का दावा

बाबा ने नया मकान ले लिया है और नया ढाबा खोलने के लिए एक जगह भी देख ली है। इस खबर के अनुसार गौरव ने सोशल मीडिया पर अपने खाते के बारे में जो जानकारी दी थी उसमें करीब चार लाख रुपये आए थे। गोरव ने बाबा को काफी समय पहले 2 लाख 30 हजार से अधिक का एक चैंक सौंपा था और कहा था कि कुछ पैसे जमा भी करवाए थे। हाालंकि अभी भी गौराव के खाते में 30-40 हजार रुपये हैं। बाबा के बैंक खाते की जांच पुलिस भी कर रही है। 

Baba Ka Dabha के मालिक पहुंचे थाने, पहचान दिलाने वाले यूट्यूबर के खिलाफ  दर्ज कराई शिकायत| Delhi Baba from dhaba files case against YouTuber Gaurav  Wasan who put him into limelight |

पुलिस यह भी पता लगाएगी कि आखिर क्यों गौरव ने कांता प्रसाद का बैंक खाता या मोबाइल नंबर शेयर नहीं किया और गौरव के खाते में जो पैसा है वो बाबा के खाते में क्यों ट्रांसफर नहीं किया। पुलिस ने फिलहाला बाबा और गौरव दोनों का बैंक खाता सीज किया हुआ है। वहीं बाबा के खिलाफ सोशल मीडिया पर हो रही बयानबाजी से बाबा काफी आहत हुए हैं। उन्होंने कहा कि 80 साल की उम्र में मैं गाली सुन रहा हूं, मैंने तो केवल गौरव से अपने पैसे का हिसाब मांगा था।