पैपराजी ने सारा अली खान से कहा- नमस्ते पोज दो न, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

एक्ट्रेस सारा अली खान लॉकडाउन के बाद काम पर वापस लौट चुकी हैं। ऐसे में वह कई बार पैपराजी के कैमरे में कैद होती हैं। सारा अली खान अपने ‘नमस्ते पोज’ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पैपराजी ने सारा अली खान से ‘नमस्ते वाला पोज’ देने के लिए कहा। ऐसे में सारा ने उन्हें मजेदार जवाब दिया। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें पैपराजी सारा अली खान ने कहते हैं, “सारा जी, आपका नमस्ते वाला पोज तो कीजिए।” इसपर एक्ट्रेस पहले तो हंसती हैं, फिर कहती हैं, “नमस्ते वाला पोज नहीं होता (नमस्ते कोई पोज नहीं है)।”

सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन संग फिल्म ‘कुली नं 1’ में रोमांस करती नजर आने वाली हैं। डेविड धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परेश रावल और जावेद जाफरी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। सारा और वरुण फिल्म के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी। 

इसके अलावा सारा अली खान फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार संग स्क्रीनस्पेस शेयर करती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार धनुष भी होंगे। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय करने वाले हैं।