पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, NCW ने कहा शिकायत भेजें मामले की जांच करेगा कमिशन

पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना रनौत और अनुराग कश्यप को लगातार सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब करते हुए देखा गया था। अब अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अभिनेत्री पायल घोष ने ट्विटर पर लिखा,  “अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की नरेंद्र मोदी जी आपसे अनुरोध है कि इनके खिलाफ कार्रवाई करिए ताकि देश को पता चले कि सच्चाई क्या है। मैं जानती हूं कि ये कहना मेरे लिए नुकसान दायक है और अब मेरी सुरक्षा खतरे में है।” 

उसके बाद उन्होंने कहा, “उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है।” पायल घोश की बात पर संज्ञान लेते हुए नेशनल कमिशन ऑफ वुमेन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और उनसे कहा है कि आप एक शिकायत दर्ज कराईए जिसके बाद हम इस मामले की जांच करेंगे। हालांकि अभी पायल घोष के शिकायत दर्ज कराने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा रेखा शर्मा ने कहा "कल रात मैंने पायल घोष के एक ट्वीट को देखा, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि अनुराग कश्यप ने 2015 में उसका यौन उत्पीड़न किया। इसके जवाब में, मैंने कहा कि उन्हें मुझे एक शिकायत भेजनी होगी, जिसके बाद हम इस मामले को देखेंगे"

पायल घोष के आरोप लगाने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि हर आवाज मैटर करती है। इसके साथ दो हैशटैग भी इस्तेमाल किए #MeToo और #ArrestAnuragKashyap । इस पूर मामले पर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने ट्विटर के जरिए ही अपना पक्ष रखा है।

उन्होंने एक बाद एक चार ट्विट किए हैं जिनमें से एक ट्विट में उन्होंने कहा है,  ‘अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं. यह बस शुरुआत है. बहुत फोन आ चुके हैं कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं. इंतेजार है।’