निकिता मर्डर केस : महापंचायत के बाद मचा बवाल, भीड़ ने बरसाए पत्थर-पुलिस ने किया लाठीचार्ज

फरीदाबाद: यहां बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता की हत्या मामले में रविवार को महापंचायत हुई। महापंचायत के बाद बवाल मच गया। महापंचायत में आए लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस पर जमकर पत्थर बरसाए। पुलिस ने लाठीचार्ज करके भीड़ को तितर-बितर किया।

pjimage - 2020-11-01T131538.061

जानकारी के मुताबिक, बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता की हत्या मामले में आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर रविवार को 36 समुदायों के लोगों की ओर से आज महापंचायत बुलाई गई थी। सूत्रों ने बताया कि बैठक के दौरान ही कुछ लोगों ने हंगामा शुरू किया। इस दौरान महापंचायत में से निकलकर कुछ लोगों ने सड़क जाम कर दिया। वहीं कुछ शरारती तत्वों ने भीड़ का फायदा उठाकर पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। भीड़ इतनी ज्यादा उग्र हो गई थी कि पुलिस को उन्हें शांत करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। पुलिस को महापंचायत के समय इस बात का अंदाजा नहीं था कि हालात इतने बिगड़ जाएंगे। महापंचायत के बाद प्रदर्शनकारी सड़क पर उतर गए। उन्होंने पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस को पहले उन्हें कंट्रोल कर लाठीचार्ज करना पड़ा.।

Beyond Nikita Tomar murder case: 5 sensational killings caught on camera in  2020 - India News

बाद में पुलिस ने पंचायत के कुछ लोगों से बात कर, उन्हें समझा बुझाकर हाईवे से वापस भेजा है। पुलिस मामले को शांत करने की कोशिश कर रही है, जिससे कि मामला ज्यादा बिगड़े नहीं। माहौल तनावपूर्ण देखते हुए फरीदाबाद जिले की पुलिस लाइन की सभी फोर्स बल्लभगढ़ के लिए रवाना हो गई है। सभी थाने और क्राइम ब्रांच अधिकारियों को बल्लभगढ़ पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं। मालूम हो कि बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के बाहर सोमवार को शाम करीब चार बजे होनहार छात्रा निकिता तोमर की हत्या कर दी गई थी। निकिता, बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी। मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान ने पहले निकिता को अगवा करने की कोशिश की थी और नाकाम होने पर गोली मार दी थी।