जब होटल परिसर में अचानक घुस आया ‘जंगल का राजा’ शेर, वायरल वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

‘जंगल के राजा’ शेर का एक वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है। शेर अक्सर जंगल में रहता है या फिर चिड़ियाघरों में, जिसे हम काफी उत्सुकता के साथ देखने जाया करते हैं, मगर वही शेर जब शहर में या किसी गली-मुहल्ले में अचानक आ जाता है तो हम सबकी घिग्घि बंध जाती है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक होटल में शेर काफी इत्मीनान से इधर-ऊधर टहलता दिख रहा है, मगर उसे देख सिक्योरिटी गार्ड की घिग्घी बंध जाती है। 

दरअसल, इंटरनेट पर वायरल यह वीडियो 8 फरवरी की है। 8 फरवरी की सुबह गुजरात के जुनागढ़ में एक होटल के मेन गेट को छलांग लगाकर शेर परिसर में घुसता है। शेर को देख इस बीच सिक्योरिटी गार्ड अपने केबिन में ही छिप जाात है। इस दौरान वह शेर होटल में आराम से इधर-उधर टहलता है और कुछ देर रुकने के बाद बिना किसी को नुकसान पहुंचाए वापस उसी गेट से छलांग लगाकर चला जाता है। होटल परिसर में रात के समय शेर के चहलकदमी करने का ये वीडियो सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद इस वीडियो को देखने से पता चलता है कि यह घटना 8 फरवरी सुबह पांच बजे के करीब की है। करीब 45 सेकेंड तक इस जुनागढ़ के सरोवर पोर्टिको होटल परिसर में शेर चहलकदमी करता है और फिर अंदर-बाहर घूमकर फिर वह बिना किसी को नुकसान पहुंचाए चला जाता है। बताया जा रहा है कि यह होटल जूनागढ़ रेलवे स्टेशन के पास मौजूद है।

इस वीडियो को राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में शेर के होटल में प्रवेश करने से लेकर बाहर जाने तक की पूरी घटना को देखा जा सकता है। इस वीडियो को काफी लोग शेयर कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *