जब एक्स वाइफ मोना कपूर को श्रीदेवी के बारे में बताने से खुद को रोक नहीं पाए थे बोनी कपूर, सुनाया पूरा किस्सा

डायरेक्टर बोनी कपूर बुधवार को अपना 65वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी संग इन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे। बोनी कपूर के लिए श्रीदेवी को पाना आसान नहीं रहा, लेकिन आखिर में दोनों ने शादी की और अब इनके दो बच्चे हैं, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर। जन्मदिन के अवसर पर बोनी कपूर और श्रीदेवी की लव स्टोरी पर रोशनी डालते हैं। किस तरह बोनी कपूर ने ‘चांदनी’ एक्ट्रेस को अपना बनाया था, जानते हैं। 

जब बोनी कपूर ने श्रीदेवी को फिल्म ‘सोलवा सावन’ में देखा था तो उन्होंने तय कर लिया था कि वह उन्हें फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में कास्ट करेंगे। फिर चाहे इसके लिए उन्होंने कुछ भी करना पड़े। उस समय श्रीदेवी की मां उनकी मीटिंग्स और करियर से जुड़ी चीजें संभालती थीं। तो बोना कपूर को श्रीदेवी को फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में कास्ट करने के लिए पहले मां को इंप्रेस करना था। उन्होंने सुना था कि श्रीदेवी एक फिल्म के आठ से साढ़े आठ लाख रुपये चार्ज करती हैं। ऐसे में वह श्रीदेवी को फिल्म में कास्ट करने के लिए 11 लाख तक देने के लिए तैयार थे। 

इंडिया टुडे समिट, 2013 में बोनी कपूर ने कहा था, “नहीं, मैं उन्हें 11 लाख रुपये दूंगा। पहले श्रीदेवी की मां को लगा कि मैं पागल प्रोड्यूसर हूं जो जितनी रकम मांगी है उससे भी ज्यादा देने के लिए तैयार है। इस तरह मैं श्रीदेवी की मां के करीब आया।

फिल्म की शूटिंग के दौरान भी बोनी कपूर निश्चित करते थे कि उनके लिए वह सारी चीजें तैयार करके रखें। मेकअप रूम से लेकर सबसे शानदार कपड़ों तक का वह इंतजाम रखें। बोनी कपूर उस समय मोना कपूर के साथ थे, लेकिन श्रीदेवी से प्यार करने लगे थे, जिसके लिए वह खुद को रोक नहीं पा रहे थे। बोनी कपूर ने खुद एक्स वाइफ मोना कपूर को श्रीदेवी के बारे में बताया और कहा कि वह श्रीदेवी से प्यार करते हैं। खुद को ऐसा करने से रोक नहीं पा रहे हैं। 

बता दें कि बोना कपूर के श्रीदेवी से दो बेटियां हैं, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर। वहीं, मोना कपूर से भी दो बच्चे हैं, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर। श्रीदेवी का निधन साल 2018 में हो गया था।