गाजियाबाद में भाजपा कार्यकर्ता ने बदमाशों से पिस्टल और बाइक छीनी

गाजियाबाद में एक स्थानीय भाजपा नेता सोमवार शाम उनसे हथियारों के बल पर लूटने की कोशिश कर रहे बदमाशों से भिड़ गए। इस युवा नेता ने बदमाशों की देशी पिस्तौल और बाइक भी छीन ली। हालांकि, बदमाश भागने में सफल रहे और वारदात से कुछ दूरी पर मौजूद पुलिस बाद में मौके पर पहुंची और औपचारिकताएं पूरी कीं।

भाजपा ओबीसी मोर्चा के महानगर अध्यक्ष हरेंद्र चौधरी ने बताया कि शमी नाम के कार्यकर्ता उनके साथ रहकर पार्टी के कामों में हाथ बंटाते हैं। सोमवार शाम वह शमी के साथ पुराना बस अड्डा के पास एक प्रिंटर के पास फ्लैक्स बनवाने के लिए आए थे। फ्लैक्स का डिजाइन अभी तय ही हो रहा था कि शमी के मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह बात करते हुए दुकान के बाहर निकल गया। इतने में बाइक सवार बदमाशों ने उसके गले से चेन छीनने की कोशिश की। संयोग से शमी ने पहले ही बदमाशों का इरादा भांप लिया और बदमाशों के चेन पर हाथ लगाते ही उसने उन्हें दबोच लिया। 

बाहर शोर सुनकर वह खुद भी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन इतने में बदमाश चेन का लॉकेट तोड़ कर भागने में सफल हो गए।

हरेंद्र चौधरी ने बताया कि शमी ने इस छीना झपटी में बदमाशों की बाइक और उनके हाथ से देशी पिस्टल छीन ली थी। बदमाशों के हाथ से निकल जाने पर उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से बदमाशों की बाइक और देशी पिस्टल बरामद कर लिया है।

सिहानी गेट कोतवाल कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि तहरीर के अधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है।