किसान की फोटो शेयर कर यूजर ने लिखा- अगर अभिषेक ‘बच्चन’ न होते, एक्टर ने दिया करारा जवाब

अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर भले ही ज्यादा एक्टिव नहीं होते, लेकिन वह ट्रोलर्स को करारा जवाब देते रहते हैं। अब हाल ही में ट्रोलर ने एक किसान की फोटो शेयर की। किसान की फोटो शेयर करते हुए ट्रोलर ने लिखा, अगर अभिषेक ‘बच्चन’ नहीं होते। अभिषेक ने ट्रोलर को जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी।

अभिषेक ने उस ट्वीट का जवाब दिया, हाहाहाहा…फनी है, लेकिन आपसे तो ज्यादा ही अच्छा लग रहा है।

अभिषेक के इस जवाब पर फैन्स उन्हें खूब रिएक्ट कर रहे हैं। फैन्स को उनका जवाब काफी मजेदार लगा। वहीं एक फैन ने अभिषेक को सपोर्ट करते हुए कहा, सर आप बेस्ट हैं। आपके जैसा बेटा हर मां-पिता को मिले।

नेपोटिज्म पर रखी अपनी बात

साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिषेक बच्चन का मानना है कि अगर ऑडियंस आपके काम को स्वीकार नहीं करती है तो आप इंडस्ट्री में सर्वाइव नहीं कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर कहा कि उनके पिता ने कभी भी उनके लिए किसी से सिफारिश नहीं की है।  

एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने कहा, ‘फैक्ट यह है कि उन्होंने (पिता अमिताभ बच्चन) कभी किसी को कॉल नहीं किया। उन्होंने कभी भी मेरे लिए फिल्म नहीं बनाई। इसके विपरीत मैंने उनके लिए फिल्म पा को प्रोड्यूस किया था।’ उन्होंने आगे कहा कि लोगों को यह समझना होगा कि यह एक बिजनेस है। पहली फिल्म के बाद अगर उन्हें आपके अंदर कुछ नहीं दिखता है या फिर फिल्म अच्छा परफॉर्म नहीं करती है तो आपको काम नहीं मिलेगा। यही जीवन की कड़वी सच्चाई है।

अभिषेक ने आगे कहा था कि मुझे कई फिल्मों में रिप्लेस किया गया। कई फिल्में नहीं बन सकीं। कई शुरु हुईं लेकिन बजट के कारण नहीं बन पाई क्योंकि उस वक्त मैं बैंकेबल नहीं था। लोग समझते हैं कि मैं अमिताभ बच्चन का बेटा हूं, ओह वह तो चांदी के चम्मज के साथ पैदा हुआ है। इस तरह मेरे बारे में सोचते हैं जबकि हकीकत यह नहीं है।