‘काश तुमने उन जहरीले दिमाग वालों पर भरोसा नहीं किया होता’, सुशांत सिंह राजपूत को यादकर इमोशनल हुए डायरेक्टर अभिषेक कपूर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था। वह भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके साथ काम कर चुके सेलेब्स अक्सर उन्हें याद करते रहते हैं। इस बीच फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सुशांत को लेकर एक इमोशनल कर देना वाला पोस्ट शेयर किया है।

यह वीडियो फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान का है। वीडियो सुशांत की तस्वीरें नजर आ रही हैं जिसमें वह अभिषेक कपूर के साथ हंसते और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी शूटिंग करते दिख रहे हैं। इस पोस्ट के माध्यम से अभिषेक कपूर ने 3 साल पहले उनके साथ बिताया हुए पल को याद किया है।

उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”केदारनाथ के लिए हमारा काम आज ही शुरु हुआ था। हमारे साथ में बिताए हुए पल की यादें मेरे जेहन में आज भी जिंदा है। काश, तुम ये जानते कि तुम्हारे फैंस तुम्हें कितना प्यार करते हैं। काश, तुमने कुछ जहरीले दिमाग वाले लोगों की बातों पर भरोसा न किया होता। काश, तुम देख पाते कि तुम्हारे फैंस तुम्हें न्याय दिलाने के लिए कैसे लड़ रहे हैं। उन्होंने तुम्हारे लिए दुनिया को पलटकर रख दिया है। मैं तुम्हें यह कहते हुए सुन सकता हूं- जाने दो सर, काम बोलेगा।”

बता दें कि फिल्म केदारनाथ 2018 में रिलीज हुई थी। सारा अली खान इस फिल्म में फीमेल लीड थीं। सारा की यह डेब्यू फिल्म थी। अभिषेक कपूर ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। उन्होंने ही सुशांत को फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में ब्रेक दिया था।