इस हार से सीख लेकर वापसी करेंगेः वार्नर

First slide

दुबई : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पहले मुकाबले में मिली हार के बाद कहा है कि उनकी टीम इस हार से सीख लेगी और अगले मुकाबले में वापसी करेगी। हैदराबाद को बेंगलुरु के खिलाफ आईपीएल के 13वें सत्र के उसके पहले मुकाबले में 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

वार्नर ने कहा, “मुझे याद नहीं कि पिछली बार मैं इतना दुखी कब हुआ था। इस मैच में चार चीजें ऐसी हुई है जिसे मैंने पहले कभी नहीं देखा। मिशेल मार्श ने कोशिश की लेकिन वह अपने पैर में ज्यादा वजन नहीं दे पा रहे थे। उम्मीद करता हूं कि यह इतना दिक्कत भरा नहीं होगा लेकिन यह उनके लिए काफी दर्दभरा था। हम लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छा कर रहे थे और हमें पता था कि अंत में हमें बेंगलुरु के गेंदबाजी आक्रमण का सामना करना पड़ेगा। युजवेंद्र चहल का आखिरी ओवर अहम मोड़ साबित हुआ।”

उन्होंने कहा, “हमें इस हार से सीख लेनी होगी। जाहिर है कि जो हुआ हम उसे मिटा नहीं सकते लेकिन हम अगले मैच से पहले कड़ी मेहनत कर वापसी करेंगे। मुझे पता है कि टीम के खिलाड़ी बेहतरीन हैं। भारतीय क्रिकेट के लिए यह शानदार समय है और मैं यह देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं कि युवा खिलाड़ी किस तरह अपने खेल का प्रदर्शन करेंगे।”