अनुष्का शर्मा और बेबी गर्ल से नहीं मिल सकेंगे करीबी? गिफ्ट्स, फूल और विजिटर्स की अस्पताल में नो एंट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के घर 11 जनवरी को नन्ही परी ने जन्म लिया। इसकी जानकारी विराट ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी थी। बेटी के जन्म के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत फैन्स ने दोनों को बधाइयां दीं। अब खबर आ रही है कि अनुष्का शर्मा और बेबी गर्ल से हॉस्पिटल में मिलने पर रोक लगा दी गई है। 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक, अनुष्का शर्मा ने बेबी गर्ल को मुंबई ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में जन्म दिया है। अनुष्का और बेबी गर्ल से किसी भी विजिटर को मिलने की इजाजत नहीं है। साथ ही उन्हें गिफ्ट्स और फूल भेजने पर भी रोक लगा दी गई है। कोविड-19 पैंडेमिक को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। 

पोस्ट में लिखा है, “किसी भी करीबी रिश्तेदार या विजिटर को अनुष्का शर्मा और बेबी गर्ल से मिलने की इजाजत नहीं है। गिफ्ट्स और फूल पर भी कोविड-19 के चलते रोक लगाई गई है। सभी सावधानियां बरती जा रही हैं।”

मालूम हो कि विराट और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में शादी की थी। साल 2021 में इनके घर नन्ही परी आई है। दोनों ने अक्टूबर 2020 में प्रेग्नेंसी की जानकारी एक पोस्ट के जरिए फैन्स को दी थी।

विराट ने लिखी थी यह पोस्ट
विराट कोहली ने फैन्स को ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने फैन्स और मीडिया से प्राइवेसी का सम्मान करने की भी अपील की है। विराट कोहली ने खुशी साझा करते हुए लिखा कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक है और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने के लिए मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *