अजय देवगन के निर्देशन में फिल्म करेंगे अमिताभ बच्चन, 7 साल बाद स्क्रीन पर नजर आएगी जोड़ी

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन एक फिर बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की घोषणा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने की है। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी दी है कि अजय देवगन और अमिताभ साथ में एक फिल्म करने जा रहे हैं जिसका नाम है मेडे। इस फिल्म में अजय देवगन पायलट के रोल में नजर आएंगे। दोनों सितारों ने 7 साल पहले फिल्म सत्याग्रह में काम किया था। 

इस फिल्म को लेकर एक और ट्विस्ट है और वह है कि इस फिल्म का निर्देशन और प्रोडक्शन अजय देवगन ही करेंगे। यह पहली बार होगा जब अजय देवगन के निर्देशन में अमिताभ बच्चन काम करने जा रहे हैं। दिसंबर में इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू होगी।

एक सोर्स ने बताया कि जब अजय देवगन इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे तो उनके दिमाग में सबसे पहला नाम अमिताभ बच्चन का आया। मेडे एक ह्यूमन स्टोरी फिल्म है। अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन को यह फिल्म ऑफर की तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी। बिग भी फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई है। 

बताते चलें कि इससे पहले अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने  मेजर साहब, खाकी और सत्याग्रह जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। मेडे की बाकी स्टारकास्ट अभी फाइनल नहीं हुई है। अजय देवगन इस फिल्म को अपने बैनर अजय देवगन फिल्म्स के तले बनाएंगे।