Published On: Tue, Jan 9th, 2018

यूपीः कहासुनी के बाद SSB के जवान ने चलाई गोली, ग्रामीण की मौत

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में भारत नेपाल सीमा के पास सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) के एक जवान ने स्थानीय लोगों से कहासुनी होने के बाद गोली चला दी. इस दौरान एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई.

घटना महाराजगंज के नौतनवां इलाके की है. जहां भारत नेपाल सीमा पर एसएसबी के एक जवान ने कमलेश नाम के एक व्यक्ति को नेपाल की ओर से आते देखा और उसे रोका. इस पर कमलेश और स्थानीय लोगों की जवान के साथ बहसबाजी हो गई.

पुलिस ने बताया कि वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने कमलेश का पक्ष लिया. एसएसबी के डिप्टी कमांडेंट दिलीप कुमार झा ने बताया कि इसी बात पर जवान ने गोली चला दी. जिसमें कमलेश नामक वह शख्स घायल हो गया. कमलेश को फौरन एक नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक अभी तक कमलेश की नागरिकता के बारे में भी जानकारी नहीं मिल पाई है. डिप्टी कमांडेंट झा ने बताया कि ग्रामीणों के साथ हुई कहासुनी और झड़प में एसएसबी के भी तीन जवान घायल हो गए हैं.

इस घठना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. जिसे देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

%d bloggers like this: