Published On: Tue, Jan 9th, 2018

जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी को पड़ा दिल का दौरा, पत्नी को भी हार्ट अटैक

पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ गया. इस दौरान उनसे मुलाकात करने आई उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब दोनों को बांदा जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

कहां पड़ा दिल का दौरा?

जानकारी के मुताबिक यूपी के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं. मंगलवार की सुबह उनकी पत्नी उनसे मिलने जेल आईं थी. बताया जा रहा है कि उसी दौरान मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ गया.

पति की ऐसी हालत देखकर उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया. दोनों की गंभीर हालत देखकर जेल अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए. फौरन दोनों को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है.

जेल के बाहर जुटे समर्थक

जैसे यह ख़बर बाहर आई तो अस्पताल में उनके समर्थकों का जमावड़ा लग गया. जिले के तमाम आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए. सूत्रों के मुताबिक अब अंसारी दंपति को लखनऊ रैफर किया गया है. बता दें कि मुख्तार अंसारी पूर्वांचल के बाहुबली नेता माने जाते हैं. कई बार विधायक रह चुके हैं. कौमी एकता दल नाम से उन्होंने आंचलिक पार्टी बनाई है. फिलहाल वे बसपा से विधायक हैं.

आरोप- चाय में कुछ था

अभी इस संबंध में उनके परिवार के किसी भी सदस्य से बातचीत नहीं हो पा रही है. लेकिन इस तरह के आरोप भी लग रहे हैं कि मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को जो चाय दी गई थी, उसमें कुछ मिला था. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि किसी भी स्तर से नहीं हो पा रही है.

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

%d bloggers like this: