Published On: Thu, Feb 1st, 2018

बिहार: सिवान में बड़ा हादसा, ट्रेन से कटकर चार की मौत, एक की हालत गंभीर

सिवान ।जिले के कचहरी स्टेशन समीप दाहा नदी पर बने पुल पर ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत हो गई है, सभी मृतक गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के हसना गांव के रहने वाले थे। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की वजह घना कुहासा बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक  सिवान जिले के करबला स्थित मज़ार से आज सुबह कुछ लोग कचहरी स्टेशन जा रहे थे। इसी क्रम में रेल लाइन पार करते हुए आ रही ट्रेन पर किसी की नजर नहीं पड़ी और तेज गति से जा रही ट्रेन की  चपेट में आने से चार लोग कट गए सभी मृतक गोपालगंज के रहने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर चीख-पुकार मची हुई है। माना जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से लोग आ रही ट्रेन को नहीं देख पाए और इस दुर्घटना में चार लोगों की ट्रेन से कटकर जान चली गई।

खुशबू निशा-40 वर्ष, पति एेनुल्लाह अंसारी, थाना-कुचायकोट, जिला-गोपालगंज

असलम बेग मुस्तकीम, 40 वर्ष, गोपालगंज

खतमुलानिशा, उ्म्र-50 वर्ष, इन्दरवा, गोपालगंज

सरस्वती देवी, हसनाचक, थाना-कुचायकोट, जिला-गोपालगंज

 

जिला प्रशासन ने दुर्घटना में सभी मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख मुआवजा देने की घोषणा की है, वहीं दुर्घटना में घायलों का इलाज जारी है। एक बच्चे की हालत गंभीर है, जिसे बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में रेफर किया गया है।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

%d bloggers like this: