Published On: Tue, Oct 17th, 2017

हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या

चमराड़ा गांव के पास मंगलवार शाम को कार में साथियों संग जा रही हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता दहिया को कार सवार दो बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। पांच गोलियां लगने के कारण हर्षिता की मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस की तीन टीमें हमलावरों की तलाश में जुट गई।

पुलिस के अनुसार सोनीपत के गांव नाहरा-नाहरी की हर्षिता दहिया (20) फिलहाल अपनी मौसी के घर दिल्ली के नरेला में रहती थी। मंगलवार शाम करीब चार बजे हर्षिता चमराड़ा गांव में युवा किसान मिशन जागृति कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद कार से सोनीपत के पुगथला गांव जा रही थी। कार को सोनीपत के राठधाणा गांव का प्रदीप चला रहा था। आगे की सीट पर गुमड़ गांव का संदीप और पीछे की सीट पर हर्षिता के साथ बल्लभगढ़ की निशा डांसर बैठी थी। तभी उनकी कार के आगे एक काले रंग की फोर्ड फिगो कार अड़ा दी गई।

कार में दो बदमाश सवार थे। उनमें से एक बदमाश उतरा और हर्षिता की कार में सवार लोगों से कहा कि हर्षिता को छोड़ सभी कार से उतरकर भाग जाएं। उसकी उनसे दुश्मनी नहीं है। अगर रुके तो गोली मार दूंगा। इसके बाद प्रदीप, निशा और संदीप कार से उतरकर भाग गए। इसके बाद बदमाश ने हर्षित पर पांच-छह गोलियां दाग दीं। इससे हर्षिता की मौके पर मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी क्राइम देशराज और एफएसल की टीम ने मौका मुआयना किया। शव को सामान्य अस्पताल के शवगृह में भिजवा दिया है।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>