Published On: Mon, Mar 26th, 2018

OMG: आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी के लिए रणवीर सिंह ने मांगी मोटी फीस

 

7 अप्रैल से आईपीएल 11 के महामुकाबले शुरू होने वाले हैं. खिताब अपने नाम करने के लिए सारी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी की तैयारी भी जोरों शोरों पर है. काफी बड़े पैमाने पर इस ओपनिंग सेरेमनी को किया जाता है. जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार परफॉर्मेंस देते हैं. लेकिन एक खबर है जो बेहद चौंकाने वाली है वो ये है कि रणवीर सिंह इस सेरेमनी में अपनी मौजूदगी के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे.

15 मिनट के लिए रणवीर लेंगे 5 करोड़

आईपीएल सेरेमनी में तमाम बड़े कलाकारों को बुलाया जाता है. इस बार रणवीर सिंह को भी बुलाया जा रहा है. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह ने कहा है कि वो सेरेमनी में 15 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए 5 करोड़ रुपए लेंगे. ‘पद्मावत’ के बाद तो रणवीर सिंह की लोकप्रियता काफी बढ़ चुकी है. उन्हें एक एनर्जेटिक पॉवर पैक इंसान कहा जाता है. वैसी ही परफॉर्मेंस के लिए रणवीर जाने भी जाते हैं. हालांकि रणवीर के अलावा भी कई सितारे हैं जो इस रंगीन शाम को और भी रंगीन बनाने का काम कर सकते हैं.

कई सितारे हो सकते हैं शामिल

इन सबमें पहला नाम शाहरुख का आता है जो निजी समारोह में परफॉर्मेंस के लिए 3 करोड़ रुपए तक लेते हैं. जबकि अक्षय कुमार 2.5 करोड़ रुपए की फीस की डिमांड करते हैं. वहीं, कटरीना कैफ अपनी डांस परफॉर्मेंस के लिए 2.5 करोड़ रुपए लेती हैं और ऋतिक रोशन भी 2.5 करोड़ रुपए लेते हैं. इनके साथ-साथ सलमान खान 1.5 से 2 करोड़, प्रियंका चोपड़ा 2.5 करोड़, रणबीर कपर 2 करोड़ और सोनाक्षी सिन्हा 25 लाख रुपए तक किसी भी निजी प्रोग्राम में आने के लिए चार्ज करती हैं.

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>