Published On: Tue, Oct 24th, 2017

Sex के लिए नवाजुद्दीन ने किया इस एक्ट्रेस का इस्तेमाल, बुक में खोला राज!

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (2014), ‘द लंचबॉक्स’ (2013) और ‘बजरंगी भाईजान’ (2015) जैसी फिल्मों में काम कर चुके नवाजुद्दीन सिद्दिकी की बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ 25 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रही है। लेकिन इससे पहले ही बुक के कुछ किस्से मीडिया में आ गए हैं। मसलन अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे ने अपने एक आर्टिकल में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और एक्ट्रेस निहारिका सिंह के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। आर्टिकल में बुक के हवाले से लिखा गया है कि नवाजुद्दीन ने सेक्स के लिए निहारिका का इस्तेमाल किया है।
इस फिल्म के सेट से शुरू हुई थी दोनों की स्टोरी…
 – नवाजुद्दीन और निहारिका ने फिल्म ‘मिस लवली’ (2012) में साथ काम किया है। आर्टिकल के मुताबिक, इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं।
– बकौल नवाज, “एक दिन फिल्म के एक डांस सीन की शूटिंग चल रही थी। तभी मेरी को-स्टार निहारिका सिंह को कुछ हो गया। उसे अचानक सर्दी हो गई और वह चुप रहने लगी। मुझसे दूरी बनाने लगी। मुझे समझ नहीं आ रहा था। क्योंकि वह कम बात करती थी, ज्यादा सोशल और फ्रेंडली भी नहीं थी।”
– “मुझे लगा यही सही समय है, जब उससे पूछना चाहिए कि क्या हुआ। एक-दो बार नहीं, बल्कि कुछ ही दिनों में मैंने कई बार उससे ऐसा पूछा। इसके बाद एक दिन मैंने उसे अपने घर पर मेरे हाथ का मटन खाने के लिए इनवाइट किया। उसने न केवल अपनी प्लेट की हर चीज खत्म की, बल्कि उसकी खूब तारीफ भी की।”
जब निहारिका के घर जाते ही उसे बेडरूम में ले गए नवाज
– नवाज के मुताबिक, उनके यहां खाना खाने के बाद निहारिका ने उन्हें अपने घर मटन खाने के लिए इनवाइट किया।
– वे कहते हैं, “मैं निहारिका के घर पहुंचा। जैसे ही उसने दरवाजा खोला तो घर की चकाचौंध देखकर हैरान था। मेरे पास तारीफ़ के लिए शब्द नहीं थे। मोमबत्तियों से इसे सजाया गया था।”
– निहारिका ने सॉफ्ट फॉक्स फर पहना हुआ था, जिसमें वह गॉर्जियस लग रही थी। उसकी खूबसूरती के आगे मोमबत्तियों की रोशनी फीकी लग रही थी और मैं ठहरा गांव का रसिया आदमी। इसलिए मैंने उसे बाहों में भरा और सीधे बेडरूम में ले गया।”
– “हम वहां पूरी तरह प्यार में डूब गए। इस तरह मेरा और निहारिका रिलेशनशिप शुरू हुआ। एक ऐसा रिश्ता, जिसके बारे में मैं भी नहीं जानता था कि डेढ़ साल में टूट जाएगा।”
जब निहारिका ने सुजैन को मेल करने शुरू किए
– नवाज कहते है कि जिस दिन निहारिका ने सुजैन के मेल देखे, उसी दिन से उसने खुद उनके नाम से रिप्लाई करना शुरू कर दिया।
– बकौल नवाज, “निहारिका ने मेल में मेरी ओर लिखा- ‘मैं अब तुम्हारे साथ नहीं रह सकता….और मेरी तरफ से सब खत्म हो गया है।’ सुजैन को झटका लगना स्वाभाविक था। उसने भी दुखी मन से रिप्लाई किया। कुछ ईमेल्स के एक्सचेंज के बाद सुजैन समझ गई कि मेल कोई और कर रहा है। उसने लिखा- ‘यह कौन लिख रहा है नवाज? मैं जानती हूं, ये तुम नहीं हो…कौन है वह (महिला)?’ कौन है यह B***h? B***h?”
– “सुजैन के ये शब्द निहारिका को बेहद खटके। उसने तुरंत मेरे और सुजैन के बीच हर तरह की बातचीत बंद करा दी। मुझे दुख तो बहुत हुआ। लेकिन फिर सोचा कि कोई बात नहीं, मैं निहारिका के साथ तो हूं। जल्दी ही मैं इस दुख से बाहर आ गया।”
सिर्फ अपनी जरूरत के लिए निहारिका के साथ थे नवाज
– नवाज ने बुक में लिखा है, “निहारिका समझदार लड़की थी। एक एक्टर होने के नाते वह मेरे स्ट्रगल को समझती थी। दिन में मुझे लगातार फोन करती थी और पूछती थी कि मैं कहां हूं। सवालों का सिलसिला सतत चलता रहता था।”
– “इसके पीछे एक अन्य कारण भी था। एक लड़की होने के नाते निहारिका मुझसे कुछ प्यार भरी बातें करना चाहती थी और मैं खुदगर्ज था। मेरा एक ही लक्ष्य था। मैं उसके घर जाता, उसके साथ सब करता और वापस लौट आता। मैं ज्यादा लवी-डवी नहीं होता था। इससे वह समझ गई कि मैं सिर्फ अपने बारे में सोच रहा हूं।(दरअसल, मैं जिन लड़कियों से मिला, उन सभी को मुझसे कुछ न कुछ शिकायत रही। मैं उनके पास अपनी जरूरत के लिए जाता था। इसके अलावा, कभी मैं उनका कॉल भी रिसीव नहीं करता था।)”
– “अगली बार जब मैं उसके घर गया तो उसने सिल्क रोब पहना हुआ था। मैंने उसकी कमर के आसपास हाथ फिराना शुरू किया और उसे बाहों में भरने की कोशिश करने लगा तो उसने मुझे धक्का दिया और कहा- ‘नवाज नहीं। अब मैं तुमसे दोबारा नहीं मिलना चाहती। जो होना था, हो चुका।”
– “मैं गिड़गिड़ाया, रोया और माफी भी मांगी। लेकिन वह नहीं पसीजी। वह सब कुछ ख़त्म कर चुकी थी। इस तरह मेरा और निहारिका का ब्रेकअप हो गया।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>