Published On: Sat, Nov 10th, 2018

METOO: पूर्व मिस इंडिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- गेट खोलते ही मुझे जकड़ लिया

मुंबई: बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम सामने आया है।

 

#Metoo अभियान के तहत नवाजुद्दीन की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस निहारिका सिंह खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया है। निहारिका ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर किया है। संध्या मेनन ने निहारिका सिंह द्वारा लिखा एक नोट अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

PunjabKesari

निहारिका ने अपनी पहली फिल्म के दौरान भूषण कुमार को बारे में बताते हुए लिखा- भूषण कुमार ने मुझे अपनी फिल्म ‘अ न्यू लव स्टोरी’ के लिए साइन किया। बाद में रात में उन्होंने मुझे मैसेज किया- मैं तुम्हारे बारे में और ज्यादा जानना चाहता हूं। साथ में कुछ समय बिताते हैं। जवाब में निहारिका ने लिखा- जरूर, डबल डेट पर चलते हैं। आप अपनी पत्नी को लाइए और मैं अपने बॉयफ्रेंड को लाऊंगी। इसके बाद भूषण कुमार का कोई रिप्लाई नहीं आया।

PunjabKesari

इसके बाद निहारिका ने नवाजुद्दीन पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं उनसे ‘मिस लवली’ के सेट पर मिली थीं, ‘एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करके लौट रहे थे। मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए घर बुलाया। जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जकड़ लिया। मैंने उनसे दूर हटने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने नहीं जाने दिया। झूमा-झपटी के बाद में छूट पाई। मैं इस रिश्ते के बारे में कुछ तय नहीं पा रही थी। बता दें कि निहारिका सिंह साल 2005 में मिस इंडिया रही हैं।

PunjabKesari

 

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Sandhya Menon

@TheRestlessQuil

2005 Miss India Niharika Singh’s experiences in Bollywood but especially with Nawazuddin Siddiqui and Mayank Singh Singvi

Niharika and other women accused Siddiqui of making up lies in his autobiography, due to which he withdrew the book.

This is her side of the story.

Loading...